Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

ग्रीस के समुद्र में प्रवासियों से भरा जहाज समुद्र में डूबा, हादसे में अब तक 79 लोगो की मौत, सैकड़ों लोग लापता

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

ग्रीस के यहां दक्षिणी पेलोपोनिसे क्षेत्र से लगभग 75 किलोमीटर दक्षिण-पश्चिम में देर रात प्रवासियों से भरा एक मछली पकड़ने वाला छोटा जहाज डूब गया। इस हादसे में करीब 79 लोगों की मौत हो गई, जबकि सैकड़ों लोग लापता हैं। हादसे की जानकारी लगते ही तत्काल रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया और बचाव अभियान में तटरक्षक बल के 6 पोत, नौसेना का 1 जहाज, सहित सेना का एक परिवहन विमान और वायु सेना के एक हेलीकॉप्टर समेत ड्रोन भी मदद करने में जुट गए है।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
अब तक 104 लोग रेस्क्यू –
घटना में बचाए गए दर्जनों प्रवासियों को एम्बुलेंस सेवा से शिविरों में उपचार के लिए भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक अब तक 104 लोगों को बचाया जा चुका है। इनमें से मिस्र के 30, पाकिस्तान के 10, सीरिया के 35 और 2 फिलिस्तीनी शामिल हैं। यूनान तटरक्षक बल ने बताया कि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकी कि नौका पर सवार कितने यात्री लापता हैं।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
UN ने जताया हादसे पर दुख –
रेस्क्यू किये गए लोगों को कलामाता शहर ले जाया गया है। यहां के मेयर ने बताया कि, सभी लोगों की उम्र 16 से 41 साल के बीच है। जहाज में महिलाएं और बच्चे भी सवार थे। संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने जहाज डूबने की घटना को भयावह करार देते हुए ट्वीट कर गहरा दुःख जताया हैं।
Antonio Guterres Twitt
Antonio Guterres Twitt
नाइजीरिया में नाव पलटने से 100 लोगो की मौत –
नाइजीरिया में भी मंगलवार तड़के 3 बजे एक नाव पलटने से 100 लोगों की मौत हो गई थी। नाव में सवार लोग नाइजर राज्य के एगबोटी गांव में हुए शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे, तभी हादसा हो गया। नाव में महिलाएं और बच्चे भी बड़ी तादाद में सवार थे, फ़िलहाल उस हादसे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। बताया जा रहा है कि, नाव में करीब 100 से ज्यादा लोग सवार थे और कई लोग अपने साथ बाइक भी लेकर जा रहे थे।
IOM - UN Migration Twitt
IOM – UN Migration Twitt
MORE NEWS>>>इंदौर में डॉग वेंडर ने जहर खाकर दी जान, जिस लड़की से प्यार करता था उसके भाई-पिता ने पीटा, एक कॉल आने से घबराया और पी लिया ज़हर

Leave a Comment