Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में डॉग वेंडर ने जहर खाकर दी जान, जिस लड़की से प्यार करता था उसके भाई-पिता ने पीटा, एक कॉल आने से घबराया और पी लिया ज़हर

MP Suicide Case
MP Suicide Case

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के चंदन नगर इलाके में रहने वाले एक डॉग वेंडर ने जहर खाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि, इलाके में रहने वाली एक युवती से कुछ सालों से उसका अफेयर था और वह उससे शादी करना चाहता था। लेकिन 15 दिन में दो बार युवती के भाई और पिता ने उसे धमकाया था और घर पर मारपीट के लिए लड़के भी भेजे थे।
Sujal Bahania (22)
Sujal Bahania (22)
चंदन नगर पुलिस के मुताबिक, सुजल (22) पुत्र राजू बहेनिया को बुधवार दोपहर एक कॉल आया और वह घबराया हुए घर पहुंचा। जिसके बाद उसने जहर खा लिया। परिजन उसे अस्पताल ले गए। यहां देर शाम उसकी मौत हो गई। मृतक के मामा अजय ने बताया कि, सुजल डॉग वेंडर का काम करता था और करीब 15 दिन पहले सुजल की एक युवती के भाई ने पिटाई कर दी थी।
दो दिन पहले ही कुछ लड़के घर पर उसे धमकाने के लिए भी आये थे। वहीँ, युवती से बात करने को लेकर उसे रास्ते में रोक कर भी धमकाया गया था। मामले में सुजल ने किसी तरह की शिकायत नहीं की थी। लेकिन वह काफी डरा हुआ था। जिसके बाद बुधवार दोपहर उसे किसी का कॉल आया और वह घबराया हुए घर पहुंचा और उसने गलत कदम उठा लिया।
युवती से कराना चाहता था लव मैरिज –
मृतक के मामा के मुताबिक, इलाके की एक युवती से उसके कई सालों से प्रेम संबंध है। दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन युवती अलग समाज की थी। जिसे लेकर उसके भाई और पिता विवाद अक्सर करते थे। सुजल ने यह बात परिवार को बताई थी। सुजल अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है और मामले में युवती के भाई और पिता के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर जाँच शुरू की हैं।
MORE NEWS>>>इंदौर में ऑर्ट्स एंड कॉमर्स स्टूडेंट ने की आत्महत्या, सुबह बहन ने देखा तो फंदे पर लटका मिला भाई, कमरे से कोई सुसाइड नोट नही मिला

Leave a Comment