Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में ऑर्ट्स एंड कॉमर्स स्टूडेंट ने की आत्महत्या, सुबह बहन ने देखा तो फंदे पर लटका मिला भाई, कमरे से कोई सुसाइड नोट नही मिला

IIT Kanpur
IIT Kanpur

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के भंवरकुआं इलाके में रहने वाले एक फर्स्ट ईयर स्टूडेंट ने बुधवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह जब उसकी बड़ी बहन ने उसे फंदे पर लटके देखा तो परिजन और पुलिस को सूचना दी। फ़िलहाल प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की बात सामने आ रही है।
Manish Solanki (20)
Manish Solanki (20)
भंवरकुआं TI शंशिकांत चौरसिया के मुताबिक, पालदा इलाके में किराए से रहने वाले स्टूडेंट मनीष सोलंकी (20) ने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह जब उसकी बहन कमरे में पहुंची तो उसने मनीष को फंदे पर लटके देखा। जिसके बाद मकान मालिक को सूचना दी। मनीष आर्टस एंड कॉमर्स कॉलेज में फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रहा था और वह मूल रूप से देवास के पास उदयपुरा का रहने वाला था।
मकान मालिक के घर पर थी बहन –
मनीष के चाचा पप्पू सोलंकी ने बताया कि, बुधवार को मनीष के मकान मालिक बाहर गए थे। उनकी पत्नी घर पर अकेली थी। इसके चलते उन्होंने मनीष की बहन को रात में अपने साथ रुकने के लिए बुला लिया था। रात करीब 10:30 बजे बहन नीचे मकान मालिक के घर आ गई थी। जिसके बाद मनीष कमरे में अकेला था। चाचा के मुताबिक, संभवत युवती से प्रेम प्रासंग के चलते ही मनीष ने यह कदम उठाया है। वह एक साल पहले ही इंदौर में पढ़ाई के लिए आया था। वहीँ, मनीष के कमरे से पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नही मिला है।
MORE NEWS>>>आज शाम गुजरात से टकराएगा तूफान बिपरजॉय, कच्छ से 180 किमी दूर, खतरे वाले इलाकों से 75 हजार लोगों को निकाला

Leave a Comment