Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

दिल्ली के मुखर्जी नगर की कोचिंग में भीषण आग, तीसरी मंजिल से तार के सहारे नीचे उतर रहे स्टूडेंट्स, हादसे का वीडियो वायरल

Delhi News
Delhi News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके की संस्कृति कोचिंग सेंटर में गुरुवार दोपहर अचानक से आग लग गई। इससे वहां मौजूद स्टूडेंट्स में अफरा-तफरी मच गई और जान बचाने के लिए छात्र बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से तार के सहारे ही नीचे उतरने लगे, कुछ एक ने तो खिड़कियों और बालकनी से कूदकर अपनी जान बचाई।
Delhi News
Delhi News
हादसा बत्रा सिनेमा के पास ज्ञाना बिल्डिंग में हुआ। इसमें 4 स्टूडेंट्स घायल होने की खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आग एसी में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से लगी। वहीँ, सोशल मीडिया पर इस हादसे का वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहे हैं। हालाँकि मौके पर 11 फायर टेंडर आग पर काबू पाने में जुटे हुए हैं।
Delhi News
Delhi News
जानकारी के मुताबिक, मुखर्जी नगर इलाके में स्टूडेंट्स प्रतियोगी परीक्षाओं के साथ-साथ सिविल सेवाओं की तैयारी करते हैं। जिस सेंटर में आग लगी वहां 200 से ज्यादा स्टूडेंट्स मौजूद थे, साथ ही वहां पर कोई फायर एग्जिट नहीं थी, इस कारण स्टूडेंट्स खिड़की से कूदकर जान बचाने को मजबूर हुए। बिल्डिंग से कूदकर बाहर आए एक स्टूडेंट् के मुताबिक, आग लगते ही वे खिड़की से कूदने लगे। हालांकि अंदर कितने लोग थे, पुलिस ने इस बारे में अभी तक नहीं बताया है।
Delhi News
Delhi News
दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आग बिल्डिंग के मीटर में लगी थी और धुंआ ऊपरी मंजिल पर फैल गया जिसके कारण सेंटर में अफरा-तफरी मच गई। वहां सिविल सर्विसेस का कोचिंग सेंटर था, जहाँ कुछ स्टूडेंट्स ने खिड़की से नीचे कूदकर अपनी जान बचाई, जिसमे 3-4 छात्रों को चोटें आई हैं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। फ़िलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।
MORE NEWS>>>पिंक बिकीनी में एमी ने दिखाया सेक्सी फिगर, एक्ट्रेस का हॉट अवतार देख पानी-पानी हुए फैंस, तेज़ी से वायरल हो रही तस्वीरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *