Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पानीपत में युवक के पेट और गले पर चाकू से ताबतोड़ वार, कमरे में खून से लथपथ मिला शव, UP के 2 युवक मर्डर कर हुए फरार

Murder in Haryana
Murder in Haryana

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पानीपत जिले की पप्पू कॉलोनी में एक किराए के कमरे में युवक का शव खून से लथ-पथ हालत में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। युवक के पेट और गले पर चाकू से कई वार किए गए थे। शव के पड़े होने की सूचना मिलते ही मकान मालिक ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम नंबर डायल कर पुलिस को घटना की सुचना दी।
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के बाद शव को सरकारी अस्पताल में भिजवाया हैं। वहीँ, मृतक की पहचान गांव नांगल खेड़ी निवासी हितेश (24) के रूप में हुई है। वह पानीपत की एक फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था और पप्पू कॉलोनी में मांगेराम पब्लिक स्कूल के पास 8 दिन पहले ही उसने किराए पर कमरा लिया था।
इस मकान के सामने किराए पर UP के बागपत जिले के गांव बसी के रहने वाले जितेंद्र उर्फ काला और जोनी भी रहते थे। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि, दोनों युवको ने ही हितेश का मर्डर किया और फिर फरार हो गए। फ़िलहाल पुलिस मामले में छानबीन कर रही हैं और इलाके के आस-पास के कैमरे खंगाल फरार हुए दोनों युवको की तलाश कर रही हैं।
MORE NEWS>>>दिल्ली के मुखर्जी नगर की कोचिंग में भीषण आग, तीसरी मंजिल से तार के सहारे नीचे उतर रहे स्टूडेंट्स, हादसे का वीडियो वायरल

Leave a Comment