Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कनाडा में ट्रक-बस की भीषण टक्कर, हादसे में 15 लोगों की मौत 10 घायल, अधिकारी बोले- बढ़ सकता है मौत का आंकड़ा

Canada Accident News
Canada Accident News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कनाडा के मैनिटोबा प्रान्त के कारबेरी शहर के पास एक ट्रक और बस के बीच भीषण टक्कर हो गई। जिस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हैं। कनाडा स्थित CBC न्यूज ने RCMP मैनिटोबा कमांडिंग ऑफिसर असिस्टेंट कमिश्नर रॉब हिल के हवाले से यह जानकारी देते हुए बताया कि, बस में सीनियर सिटिजन्स सवार थे।
Canada Accident News
Canada Accident News
अधिकारी बोले- बढ़ सकता है मौत का आंकड़ा
अधिकारी के मुताबिक, हादसा कारबेरी के उत्तर में ट्रांस-कनाडा हाईवे पर हुआ। बस में कुल 25 लोग सवार थे जिनमें से अधिकांश सीनियर सिटिजन्स थे। बस पश्चिमी मनिटोबा शहर दाउफिन से जा रही थी।
Canada Accident News
Canada Accident News
फ़िलहाल, 10 घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। हालांकि, उन्होंने बताया कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। हिल ने कहा – दुख की बात यह है कि, “मैनिटोबा और पूरे कनाडा में यह दिन त्रासदी और दुख के रूप में याद किया जाएगा।”
कनाडा के PM जस्टिन ट्रूडो ने जताया दुख
PM Justin Trudeau's tweet
PM Justin Trudeau’s tweet
कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने हादसे में मरने वालो के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा कि, “कारबेरी, मैनिटोबा से आने वाली खबर काफी दु:खद है। मैं उन लोगों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त कर रहा हूं जिन्होंने आज अपने प्रियजनों को खो दिया है लेकिन हम सब आपके साथ हैं। ईश्वर मरने वालो की आत्मा को शांति दे।”
MORE NEWS>>>गुजरात में बिपरजॉय की भयानक तबाही, जगह-जगह पेड़ और खंभे गिरे, 2 लोगो की मौत 22 घायल

Leave a Comment