Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

कनाडा में ट्रक-बस की भीषण टक्कर, हादसे में 15 लोगों की मौत 10 घायल, अधिकारी बोले- बढ़ सकता है मौत का आंकड़ा

Canada Accident News
Canada Accident News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कनाडा के मैनिटोबा प्रान्त के कारबेरी शहर के पास एक ट्रक और बस के बीच भीषण टक्कर हो गई। जिस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हैं। कनाडा स्थित CBC न्यूज ने RCMP मैनिटोबा कमांडिंग ऑफिसर असिस्टेंट कमिश्नर रॉब हिल के हवाले से यह जानकारी देते हुए बताया कि, बस में सीनियर सिटिजन्स सवार थे।
Canada Accident News
Canada Accident News
अधिकारी बोले- बढ़ सकता है मौत का आंकड़ा
अधिकारी के मुताबिक, हादसा कारबेरी के उत्तर में ट्रांस-कनाडा हाईवे पर हुआ। बस में कुल 25 लोग सवार थे जिनमें से अधिकांश सीनियर सिटिजन्स थे। बस पश्चिमी मनिटोबा शहर दाउफिन से जा रही थी।
Canada Accident News
Canada Accident News
फ़िलहाल, 10 घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। हालांकि, उन्होंने बताया कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। हिल ने कहा – दुख की बात यह है कि, “मैनिटोबा और पूरे कनाडा में यह दिन त्रासदी और दुख के रूप में याद किया जाएगा।”
कनाडा के PM जस्टिन ट्रूडो ने जताया दुख
PM Justin Trudeau's tweet
PM Justin Trudeau’s tweet
कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने हादसे में मरने वालो के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा कि, “कारबेरी, मैनिटोबा से आने वाली खबर काफी दु:खद है। मैं उन लोगों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त कर रहा हूं जिन्होंने आज अपने प्रियजनों को खो दिया है लेकिन हम सब आपके साथ हैं। ईश्वर मरने वालो की आत्मा को शांति दे।”
MORE NEWS>>>गुजरात में बिपरजॉय की भयानक तबाही, जगह-जगह पेड़ और खंभे गिरे, 2 लोगो की मौत 22 घायल

Leave a Comment