Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

गुजरात में बिपरजॉय की भयानक तबाही, जगह-जगह पेड़ और खंभे गिरे, 2 लोगो की मौत 22 घायल

Cyclone Biporjoy
Cyclone Biporjoy

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिपरजॉय तूफान के जखौ तट से टकराने के बाद गुजरात में भारी तबाही हुई हैं। कच्छ-सौराष्ट्र समेत 8 जिलों में इसका असर रहा, यह अपने पीछे भारी मात्रा में तबाही छोड़ गया है, जगह-जगह पेड़ और खंभे गिर गए। तूफान के कारण भावनगर में 2 लोगों की मौत हुई और 22 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। वहीँ, 94 हजार लोगों अपने घरो से स्थान्तरित करना पड़ा हैं।
Cyclone Biporjoy
Cyclone Biporjoy
तूफान बिपरजॉय गुरुवार शाम 6:30 बजे कच्छ के जखौ तट से टकराया था और लैंडफॉल आधी रात तक चला। इस दौरान हवाओं की रफ्तार 115 से 125 किमी प्रति घंटे रही। इससे पहले ही कच्छ, द्वारका, पोरबंदर, जामनगर, राजकोट, जूनागढ़, गांधीधाम और मोरबी समेत कई तटीय इलाकों में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हुई। इसके कारन 940 से ज्यादा गांवों की बिजली गुल हो गई है। वहीं, बाढ़ और रास्ते बंद होने से 4,600 ग्रामीण इलाकों का संपर्क टूट गया है।
Cyclone Biporjoy
Cyclone Biporjoy
राजस्थान पहुंचा बिपरजॉय, 5 जिलों में रेड अलर्ट –
बिपरजॉय तूफान गुजरात के बाद शुक्रवार को राजस्थान की तरफ बढ़ रहा है। मौसम विभाग ने बाड़मेर और जालोर में आज रेड अलर्ट है और यहां तेज हवाओं के साथ बारिश हो रही है। जालोर में शुक्रवार सुबह तक 69MM बारिश दर्ज की गई है और जैसलमेर में भी तेज़ आंधी के साथ बारिश जारी है।
Cyclone Biporjoy
Cyclone Biporjoy
वहीँ, बाड़मेर और सिरोही में तेज हवाओं की वजह से पेड़ और पोल गिर गए हैं। तूफान के चलते शुक्रवार और शनिवार को मिलाकर राजस्थान के 5 जिलों में भारी बारिश के लिए रेड अलर्ट, जबकि 13 जिलों में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। आपको बता दें कि, राज्य में 18 जून तक इसका असर रहेगा।
Cyclone Biporjoy
Cyclone Biporjoy
MORE NEWS>>>देवर-भाभी के इश्क में भाई की हत्या, भागलपुर में पति को अफेयर का पता चला, तो छोटे भाई ने 2 दोस्तों के साथ मिलकर भाई को मारी गोली

Leave a Comment