Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

देवर-भाभी के इश्क में भाई की हत्या, भागलपुर में पति को अफेयर का पता चला, तो छोटे भाई ने 2 दोस्तों के साथ मिलकर भाई को मारी गोली

UP NEWS
UP NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के भागलपुर जिले में भाभी और देवर के प्यार के बीच पति आया तो छोटे भाई ने अपने 2 दोस्तों के साथ मिलकर भाई को गोली मार उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्याकांड में आरोपी भाई और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है।
Murder in Bihar
Murder in Bihar
मधुसूदनपुर पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि, मंगलवार को रामपुर खुर्द गांव में खेत से सेंटरिंग मिस्त्री नवीन कुमार दास (33) का शव बरामद हुआ था। जांच में सामने आया कि, नवीन की हत्या अवैध संबंध को लेकर की गई थी। मृतक के मोबाइल के CDR से पुलिस ने मृतक के भाई राजा और उसके पड़ोसी विवेक कुमार को गिरफ्तार किया है।
पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि, छोटे भाई राजा और भाभी (29) के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था, जिसकी भनक नवीन को लग चुकी थी। इसके बाद भाई राजा (27), ने उसके दोस्त विवेक (26) और एक अन्य के साथ मिलकार नवीन की हत्या की साजिश रची और मंगलवार के दिन तीनों ने नवीन की गोली मारकर हत्या कर फरार हो गए। देवर की शादी नहीं हुई थी। वो भाई-भाभी के साथ ही रहता था।
Murder in Bihar
Murder in Bihar
एक आरोपी अभी भी फरार –
भागलपुर के सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी ने बताया कि, घटना के बाद से मधुसूदनपुर थानाअध्यक्ष महेश कुमार और ललमटिया थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार और टेक्निकल टीम गठित कर कार्रवाई की और हत्या में शामिल तीन लोगो में से दो को गिरफ्तार किया। लेकिन तीसरा आरोपी भागने में कामियाब रहा जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम उसके ठिकाने पर छापेमारी कर रही है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
MORE NEWS>>>इंदौर में 10वीं की छात्रा की संदिग्ध परिस्तिथि में मौत, 2 दिन से खराब थी तबीयत, एमवाय अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

Leave a Comment