Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में 10वीं की छात्रा की संदिग्ध परिस्तिथि में मौत, 2 दिन से खराब थी तबीयत, एमवाय अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के विजय नगर में रहने वाली एक 15 साल की नाबालिग युवती की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। उसके माता-पिता तबीयत खराब होने के चलते एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। युवती की मौत के बाद पुलिस को सूचना दी गई।
विजय नगर पुलिस के मुताबिक, गुंजन (15) पुत्र संजय इंगले निवासी राम नगर बड़ी भमोरी को उसके परिजन गुरुवार को एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे थे। यहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। गुंजन के बड़े पिता मदन ने बताया कि, उसकी दो दिन से तबीयत ठीक नही थी और उसे उल्टियां हो रही थी। पहले निजी अस्पताल में दिखाया था। जिसमें डॉक्टरों ने एमवाय ले जाने की सलाह दी थी। लेकिन इलाज के दौरान उसकी यहां मौत हो गई। फ़िलहाल पुलिस ने नाबालिग के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मॉर्च्युरी में भेजा गया है। शुक्रवार को उसका पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।
10th की कर रही पढ़ाई –
परिजनों के मुताबिक, गुंजन 10th की पढ़ाई कर रही है, परिवार में एक छोटी बहन है। वही उसके पिता सिलाई का काम करते हैं। गुंजन का परिवार मूल रूप से बैतूल का रहने वाला है। पिता काम के सिलसिले में कुछ सालों पहले इंदौर आ गए थे। गुंजन के बारे में उन्हें भी एमवाय अस्पताल से ही जानकारी मिली थी। इधर डॉक्टरों ने शंका के आधार पर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।
MORE NEWS>>>पानीपत में युवक के पेट और गले पर चाकू से ताबतोड़ वार, कमरे में खून से लथपथ मिला शव, UP के 2 युवक मर्डर कर हुए फरार

Leave a Comment