Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

फतेहाबाद में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार 3 लोगो को कार ने मारी टक्कर, हादसे में भाई-बहन व जीजा की मौके पर मौत

Accident in Haryana
Accident in Haryana

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के जाखल क्षेत्र में देर शाम एक भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में भाई-बहन व जीजा शामिल हैं। तीनों एक ही बाइक पर पंजाब की तरफ जा रहे थे, तभी रास्ते में गांव म्योंद के पास कार की चपेट में आ गए। हादसे के बाद ड्राइवर कार छोड़कर मौके से फरार हो गया।
Accident in Haryana
Accident in Haryana
जानकारी के अनुसार, गांव कुनाल निवासी गगनदीप (25), उसकी बहन अमरजीत कौर व उसका जीजा राजस्थान के श्रीगंगानगर क्षेत्र के 85 चक एमएलपी निवासी बलविंद्र के साथ बाइक पर सवार होकर जाखल से होते हुए मुनक की तरफ जा रहे थे। तभी जाखल से पहले ही रास्ते में म्योंद के पास एक वैगन आर कार से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। दुर्घटना में बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर जा गिरे। जिससे गगनदीप की मौके पर ही मौत हो गई और बाकि दो ने अस्पताल जाते समय दम तोड दिया।
Accident in Haryana
Accident in Haryana
जाखल पुलिस के मुताबिक, हादसे के बाद ड्राइवर कार छोड़कर मौके से फरार हो गया हैं, उसकी गिरफ़्तारी के लिए पुलिस मार्ग पर लगे CCTV कैमरे खंगाल रही हैं। फिलहाल आरोपी ड्राइवर के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिली हैं, वहीँ पुलिस आरटीओ से कार के मालिक की जानकारी जुटाने में लगी हुई हैं।
MORE NEWS>>>कनाडा में ट्रक-बस की भीषण टक्कर, हादसे में 15 लोगों की मौत 10 घायल, अधिकारी बोले- बढ़ सकता है मौत का आंकड़ा

Leave a Comment