Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

शर्ट के बटन खोल जिनल ने कराया बोल्ड फोटोशूट, एक्ट्रेस की हॉटनेस देख पानी-पानी हुए फैंस, तस्वीरें हुई वायरल

Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मराठी बोल्ड एक्ट्रेस जिनल जोशी (Jinal Joshi) आए दिन अपनी हॉटनेस और ग्लैमरस अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। अभिनेत्री जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं, तो लोगों उनके हुस्न के दीवाने हो जाते हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया है। जिनकी तस्वीरों में उनकी सेक्सी अदाएं देख लोगों का दिल तेजी से धड़कने लगा है।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
आए दिन अपनी स्टनिंग फैशन सेंस और हॉटनेस से लोगों के पसीने छुड़ाने वाली एक्ट्रेस जिनल ने अपने इंस्टाग्राम (@jinal.j.j) अकाउंट पर अपनी नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर फिरसे सुर्खियों बटोर ली है।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
अपने इस लेटेस्ट और हद से ज्यादा बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरो में जिनल ने पर्पल कलर की नाइटी लुक में ड्रेस पहनी हुई है और एक्ट्रेस के चेहरे पर खिलखिलाती हुई स्माइल देखकर लोग उनके ग्लैमरस लुक्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi Photos
एक्ट्रेस ने अपनी इन फोटोज में कैमरे के सामने बिन ब्रा पहने हुए शर्ट के बटन खोलकर बेहद ही सिजलिंग अदाओं में पोज दिए हैं। एक्ट्रेस की हॉटनेस देख लोगों के हाथ लाइक्स के बटन पर से हटने का नाम नहीं ले रहे हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi Photos
एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं, तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगती हैं। आपको बता दें कि, जिनल के इंस्टाग्राम पर उन्हें 1.1M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 736 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi Photos
MORE NEWS>>>ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री के भाई पर जानलेवा हमला, दो लोगो ने किया कार से कुचलने का प्रयास, 5 आरोपी गिरफ्तार

Leave a Comment