Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री के भाई पर जानलेवा हमला, दो लोगो ने किया कार से कुचलने का प्रयास, 5 आरोपी गिरफ्तार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के भाई और होटल व्यवसायी बल्लू सिंह तोमर पर शुक्रवार रात करीब 11 बजे जानलेवा हमला हुआ है। मंत्री के भाई रायरू हाइवे पर अपनी जमीन देखने के बाद वापस लौट रहे थे। तभी दो लोगों ने उनको कार से कुचलने का प्रयास किया है।(MP Live Updates)
बल्लू सिंह तोमर की किस्मत से कार और उनके बीच में एक ट्रैक्टर आ गया जिससे उनकी जान बच गई। पुरानी छावनी पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर शनिवार को ही 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन एक आरोपी फरार अभी भी है।
MP Live Updates
MP Live Updates
गुना में ट्रक में घुसी कार हादसे में पिता-पुत्र की मौत –
उधर, गुना में हुए कार हादसे में पिता – पुत्र की मौत हो गई। घटना रुठियाई इलाके में NH-46 पर हुई। घटना शनिवार सुबह 5.30 बजे की बताई जा रही है। उज्जैन का परिवार कानपुर में पारिवारिक कार्यक्रम में गया था। शुक्रवार रात सभी वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान कार आगे जा रहे ट्रक में जा घुसी। हादसे में उज्जैन के रहने वाले सुभाष सलूजा और उनके बेटे हरीश सलूजा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, 3 लोग घायल हुए हैं।
मार्ग से गुज़र रहे राहगीरों ने बताया कि, कार के आगे चल रहे ट्रक ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद लोगो ने तीनों घायलों को बहार निकाल कर जिला अस्पताल भिजवाया, जहाँ उनका इलाज जारी हैं। वहीँ, घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया।
MORE NEWS>>>एक साथ वक्री होने जा रहे ये तीन ग्रह, 6 महीने तक शनि, राहु और केतु से इन 3 राशियों को रहना होगा सावधान

Leave a Comment