Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ब्रालेट पहन मृणाल ठाकुर ने दिखाईं सेक्सी अदाएं, एक्ट्रेस के टोंड फिगर पर फिसले फैंस के दिल, तस्वीरों ने मचाया तहलका

Mrunal Thakur Photos 
Mrunal Thakur Photos 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी से बॉलीवुड इंडस्ट्री तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मृणला ठाकुर (Mrunal Thakur) आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज से फैंस का अटेंशन उनकी ओर खींच रही हैं। हाल ही में सीता रामम की राजकुमारी ‘सीता महालक्ष्मी’ की नई तस्वीरों ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है।
Mrunal Thakur Photos 
Mrunal Thakur Photos
एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (@mrunalthakur) अकाउंट से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर एक बार फिरसे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।
Mrunal Thakur Photos 
Mrunal Thakur Photos
इन लेटेस्ट तस्वीरों में मृणाल समुंद्र किनारे भूरे रंग की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में खड़े होकर अपना टोंड फिगर फ्लॉन्ट करते हुए हॉट फोटोज क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं। मृणाल की इन तस्वीरों को देख कुछ यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।
Mrunal Thakur Photos 
Mrunal Thakur Photos
मृणाल की इन तस्वीरों पर कुछ यूजर्स ने तारीफ करते हुए आपको जन्नत में ढूंढता हूं, क्योंकि वहां फरिश्ते रहते हैं।’ और ‘आप जन्नत हो।’ जैसे कॉमेंट्स किए हैं। एक्ट्रेस की हर एक तस्वीरों की झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं।
Mrunal Thakur Photos 
Mrunal Thakur Photos
वहीं, कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए खरी-खोटी सुनाई हैं। एक यूजर ने लिखा है ‘अगर आज राम जिंदा होता तो वह तुम्हें इस तरह से कपड़े पहने देखकर खुद को मार लेता।’ वहीँ, दूसरे यूजर्स ने लिखा – “ये हमारी सीता नहीं हो सकती है।”
Mrunal Thakur Photos 
Mrunal Thakur Photos
आपको बता दें कि, मृणाल के इंस्टाग्राम पर उन्हें 9M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 2,812 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं। एक्ट्रेस जब भी अपने हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस का दिल मचल देती हैं।
MORE NEWS>>>शर्ट के बटन खोल जिनल ने कराया बोल्ड फोटोशूट, एक्ट्रेस की हॉटनेस देख पानी-पानी हुए फैंस, तस्वीरें हुई वायरल

Leave a Comment