Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

छत्तीसगढ़ में युवती से रेप, पहले दोस्ती कर किया प्रपोज, फिर कई सालों तक करता रहा रेप, आरोपी गिरफ्तार

Indore News 
Indore News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में एक युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि, आरोपी युवक ने युवती को कॉल कर कहा कि – “मैं आपसे प्यार करता हूं और आप मेरे सपने में आती हो।” यहीं से दोनों की बातचीत शुरू हुई और शादी का वादाकर युवक पिछले कई सालों से युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा।
Accused Kumar Markam (24)
Accused Kumar Markam (24)
मामला फरसगांव थाना क्षेत्र का है। जहाँ गांव के खुटपदर निवासी आरोपी युवक का नाम बिजेश कुमार मरकाम (24) ने साल 2020 में एक युवती का फोन नंबर अरेंज किया और फिर बार-बार उसे कॉल और मैसेज करता रहा। हालांकि शुरुआती दिनों में युवती की तरफ से कोई जवाब नहीं दिया गया था। लेकिन, धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई।
Rape in Cg
Rape in Cg
जिसके बाद दोनों के बीच काफी लंबी बातचीत होती थी। इस दौरान युवक ने युवती को प्यार में फंसाकर शादी का वादा किया और कई बार उसका रेप किया। फिर आरोपी ने शादी करने से मना कर दिया। जिसके बाद युवती ने 15 जून को फरसगांव थाना पहुंची और मामला दर्ज कराया। FIR होने के बाद पुलिस ने आरोपी ब्रिजेश को घर से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।(Rape in Cg)
MORE NEWS>>>आदिपुरुष के खिलाफ दिल्ली HC में अपील, फिल्म ने हिन्दू धर्म की मर्यादा को किया तार-तार, फिल्म बैन करने की उठी मांग

Leave a Comment