Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मप्र के मुरैना में हॉरर किलिंग, बेटी और उसके प्रेमी का किया मर्डर, चंबल में फेंके शव, 5 आरोपी गिरफ्तार

Murder in Haryana  
Murder in Haryana  

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के मुरैना जिले के अंबाह गांव से ऑनर किलिंग का ख़ौफ़नाक मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दोनों के शवो को चंबल नदी में फेंक दिया।
रविवार को पुलिस ने चंबल नदी के रेह घाट पर SDRF की टीम के साथ शवों को तलाशने के लिए 7 घंटे तक अभियान चलाया। लेकिन, शाम होने के कारण अब सोमवार सुबह फिर से सर्च ऑपरेशन चलाया जाएगा।
Radheshyam Tomar (21) and Shivani Tomar (18)
Radheshyam Tomar (21) and Shivani Tomar (18)
पुलिस के मुताबिक, अंबाह के रतन बसई गांव में रहने वाली शिवानी तोमर (18) और पुरा बरबाई के राधेश्याम तोमर (21) एक-दूसरे से प्रेम करते थे। दोनों ही 3 जून से लापता थे। जिसके लिए परिजनों ने थाने में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस 15 दिन से दोनों की तलाश कर रही थी। युवक के परिवार वालों के आशंका जताने के बाद पुलिस ने युवती के परिजनों से पूछताछ की तो, शनिवार को उन्होंने दोनों की हत्या करना स्वीकार कर लिया।
Double Murder in MP 
Double Murder in MP
SDOP परमाल सिंह मेहरा ने बताया कि, लड़की के पिता ने पूछताछ में हत्या करने की बात कबूल की है। उन्होंने परिवार के चार लोगों के साथ मिलकर लड़के को पकड़कर बंधक बनाया और फिर लाठी-डंडों और लात-घूंसों से उसे जमकर पीटा था, इससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद उन्होंने उसका शव नदी में फेंक दिया। फ़िलहाल सभी आरोपीयो को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया हैं।
Double Murder in MP 
Double Murder in MP
MORE NEWS>>>इंदौर में बाघ ने किया बुजुर्ग चरवाहे का शिकार, 200 फीट नीचे खाई में मिला क्षत-विक्षत शव, हाथ सहित आधे से ज्यादा शरीर खा गया बाघ

Leave a Comment