Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर आए CM शिवराजसिंह चौहान, 30 फीट लंबी राखी बंधवा बहनों के लिए गाया – फूलों का तारों का, सबका कहना है

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान आज यानि की रविवार शाम को इंदौर आए। इस अवसर पर एयरपोर्ट पर स्थानीय नेताओं ने उनकी अगवानी की और मुख्यमंत्री यहां से सीधे अभय प्रशाल के लिए रवाना हुए। जहाँ रास्ते में लाड़ली बहनों ने उनका जगह-जगह स्वागत किया।
Indore News
Indore News
इसी दौरान मुख्यमंत्री को बांधने के लिए आंगनवाड़ी सहायिका द्वारा 30 फीट लंबी राखी लाई गयी, जिसके बाद CM ने सभी बहनों के लिए फूलों का तारों का सबका कहना है गाना गाया। सिंचाई के क्षेत्र में मिले राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने मुख्यमंत्री को मिठाई खिलाकर स्वागत किया और कहा कि, “यह उनके नेतृत्व के कारण संभव हो रहा है।”
Indore News
Indore News
CM आज इंदौर में आयोजित हो रहे यादव समाज द्वारा आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में शामिल होंगे और फिर पीपल्यापाला पार्क के पास स्थित शुभ कारज गार्डन आयोजित लाभार्भी सम्मेलन में शिरकत कर सीधे एयरपोर्ट जाएंगे और फिर भोपाल के लिए रवाना होंगे।
MORE NEWS>>>मप्र के मुरैना में हॉरर किलिंग, बेटी और उसके प्रेमी का किया मर्डर, चंबल में फेंके शव, 5 आरोपी गिरफ्तार

Leave a Comment