Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कनिका मान ने लिफ्ट में कराया बोल्ड फोटोशूट, ब्लैक ब्रालेट और थाई स्लिट स्कर्ट में दिखाया सेक्सी लुक

Kanika Maan Photos
Kanika Maan Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Maan) आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी फोटोज पर दिलखोलकर लाइक्स करते हैं।
Kanika Maan Photos
Kanika Maan
हाल ही में एक्ट्रेस कनिका ने अपने लेटेस्ट हॉट फोटोज को अपने इंस्टाग्राम (@officialkanikamann) अकाउंट पर शेयर कर फैंस को अपने हुस्न का दीवाना बना दिया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने लिफ्ट में बेहद ही हॉट फोटोज क्लिक करवाई हैं।
Kanika Maan Photos
Kanika Maan
ब्लैक कलर की ब्रालेट और थाई स्लिट स्कर्ट पहनी कनिका अपनी इन तस्वीरों में कैमरे के सामने बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज देख फैंस के होश उड़ गए हैं।
Kanika Maan Photos
Kanika Maan Photos
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर के लोगों को अपना दीवाना बना दिया हैं। वहीँ, उनका हर लुक सोशल मीडिया पर शेयर होते ही फैंस के बीच तेजी से वायरल हो जाता है।
Kanika Maan Photos
Kanika Maan Photos
आपको बता दें कि, कनिका के इंस्टाग्राम पर उन्हें 8M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 3,617 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Kanika Maan Photos
Kanika Maan Photos
MORE NEWS>>>टू-पीस बिकिनी में राधिका ने दिखाया बोल्ड अवतार, एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने जमकर फ्लॉन्ट किया अपना परफेक्ट टोंड फिगर

Leave a Comment