Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

टू-पीस बिकिनी में राधिका ने दिखाया बोल्ड अवतार, एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने जमकर फ्लॉन्ट किया अपना परफेक्ट टोंड फिगर

Radhika Seth Photos
Radhika Seth Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

एक्ट्रेस राधिका सेठ आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज के कारण सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटौरती रहती हैं। राधिका ने अपना डेब्यू कॉमेडी वेब सीरीज “कॉल माई एजेंट” से किया था। जहां उनके अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।
Radhika Seth Photos
Radhika Seth Photos
एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@radhikasethh) अकाउंट पर शेयर करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगती हैं। उनकी लेटेस्ट बिकिनी लुक्स की तस्वीरों को देख फैंस आहें भरने लगे हैं और इन तस्वीरो ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।
Radhika Seth Photos
Radhika Seth Photos
राधिका ने अपनी इन फोटोज में पिंक कलर की टू-पीस बिकिनी पहनी हुई है, जिसमें वो काफी सिजलिंग और हॉट नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने कातिलाना लुक्स से भी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं।
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने बिकिनी पहनकर बोल्ड पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक करवा रही हैं। अपनी इन फोटोज में राधिका ने जमकर अपना परफेक्ट टोंड फिगर और क्लीवेज फ्लॉन्ट किया है।
Radhika Seth Photos
Radhika Seth Photos
बताते चले कि, एक्ट्रेस सोशल मीडिया लवर हैं औऱ वो जब भी अपनी बोल्ड पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर दिलखोलकर लाइक्स और कॉमेंट्स करते हैं।
आपको बता दें कि, राधिका के इंस्टाग्राम पर उन्हें 1M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,481 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Radhika Seth Photos
Radhika Seth Photos
MORE NEWS>>>कनिका मान ने लिफ्ट में कराया बोल्ड फोटोशूट, ब्लैक ब्रालेट और थाई स्लिट स्कर्ट में दिखाया सेक्सी लुक

Leave a Comment