Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

झांसी में युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, आधी रात में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को पति ने पकड़ा, 4 लोग गिरफ्तार

Murder in kanpur
Murder in kanpur

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के झांसी जिले में एक शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी गई। दरअसल, शनिवार रात प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसकी ससुराल गया था, तभी महिला के पति ने उसे पकड़ लिया और परिवार के अन्य लोगों समेत उसको लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस को सूचना कर युवक को उनके हवाले कर दिया।
Bharat Singh aka Golu Yadav (28)
Bharat Singh aka Golu Yadav (28)
सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा , तो प्रेमी की सांस चल रही थी। पुलिस ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामला बबीना थाना क्षेत्र के सिमिरिया गांव का है। पुलिस ने इस घटना के सन्दर्भ में पति समेत 4 अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।(Murder in UP)
एक साल से थे दोनों के प्रेम संबंध –
पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान भारत सिंह उर्फ गोलू यादव (28) निवासी सिमिरिया गांव के रूप में हुई हैं, उसके गांव के लाल सिंह की पत्नी से करीब एक साल से प्रेम संबंध थे और दोनों चोरी छिपे मिला करते थे। मृतक गोलू यादव पेंटिंग का काम करता था और शनिवार को वह अपने चचेरे भाई पुष्पेंद्र के साथ पेंटिंग करने राजगढ़ आया था। वहीँ, शाम करीब 6 बजे तक दोनों ने काम किया और इसके बाद दोनों घर के लिए रवाना हो गए थे। पुष्पेंद्र घर पहुंच गया था, लेकिन गोलू रात को घर नहीं पहुंचा और अपनी प्रेमिका से मिलने चला गया।
Murder in UP
Murder in UP
मौत होने के बाद परिजनों को दी सुचना –
इधर, परिजन रातभर से गोलू का इंतजार कर रहे थे। सुबह पुलिस अचानक उनके घर पहुंची और गोलू की मौत की खबर दी। इसके बाद परिजन रोते बिखलते हुए अस्पताल पहुंचे तो देखा की गोलू का शव पड़ा हुआ था। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने लाल सिंह समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है। गोलू की शादी हो चुकी थी। उसके दो बेटे 7 साल का पंजाब और 5 साल का भूरा है।
MORE NEWS>>>ब्रालेट पहन मृणाल ठाकुर ने दिखाईं सेक्सी अदाएं, एक्ट्रेस के टोंड फिगर पर फिसले फैंस के दिल, तस्वीरों ने मचाया तहलका

Leave a Comment