Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ओवरब्रिज से टकराई तेज़रफ़्तार बस, हादसे में 26 यात्री घायल, बस छोड़कर भाग निकला ड्राइवर

Accident in Cg
Accident in Cg

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक तेज रफ्तार यात्री बस रेलवे ओवरब्रिज टकरा गयी, जिसकी वजह से 26 यात्री घायल हुए और इनमें से 2 यात्री हादसे के बाद नीचे बने रेलवे ट्रैक पर जा गिरे। इसके चलते इनकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है।
Accident in Cg
Accident in Cg
हादसा घरघोड़ा थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह यात्री बस CG 13 AB 7596 के साथ हुआ। रायगढ़ से घरघोड़ा की ओर जा रही बस सुबह 7.30 बजे से 8 बजे के बीच दर्रीडीपा के पास पहुंची थी। उसी दौरान यह हादसा हो गया है। बताया जा रहा है कि, बस की रफ्तार तेज थी और अचानक से ओवरब्रिज से जा टकराई।
Accident in Cg
Accident in Cg
हादसा इतना जबरदस्त था कि, 2 यात्री सीधे नीचे बने रेलवे ट्रैक पर गिर गए और कुछ लोग जमीन पर गिर गए थे। जिसके बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस वक्त ड्राइवर को झपकी आ गई थी। घटना के बाद से ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग निकला है। फ़िलहाल पुलिस ने उसकी तलाश भी शुरू कर दी है।
MORE NEWS>>>टू-पीस बिकिनी में राधिका ने दिखाया बोल्ड अवतार, एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने जमकर फ्लॉन्ट किया अपना परफेक्ट टोंड फिगर

Leave a Comment