Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जींद में तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में युवक की मौके पर हुई मौत, अज्ञात गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज

Accident in Haryana 
Accident in Haryana 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के जींद जिले के पानीपत रोड पर एक बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें 21 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया और युवक के चाचा की शिकायत पर अज्ञात गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू की है।
Accident in Haryana 
Accident in Haryana
जानकारी के अनुसार, गांव खूंगा निवासी 21 वर्षीय राहुल देर शाम को अपने घर की तरफ जा रहा था। तभी खेड़ी तलोढा के पास सामने से आ रही गाड़ी ने राहुल की बाइक को सीधी टक्कर मार दी, जिसमे राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। मार्ग से गुज़र रहे राहगीरों ने राहुल को उठाकर जींद के सिविल अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।(Accident in Haryana)
वहीँ, घटना के बाद राहुल के चाचा वेदपाल ने बताया कि, राहुल के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। उसके दादा और दादी ने ही राहुल का पालन-पोषण किया था। आज घर का इकलौता चिराग सड़क हादसे में बुझ गया। फ़िलहाल पुलिस को आरोपी चालक के खिलाफ कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली हैं।
MORE NEWS>>>कल होने वाली कैबिनेट बैठक निरस्त, प्रधानमंत्री मोदी के मध्यप्रदेश दौरे की तैयारियों को लेकर हुआ बदलाव

Leave a Comment