Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कोरबा के कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में भीषण आग, 10 से ज्यादा दुकानें ख़ाक, फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियों को मौके पर

Cg Breaking News 
Cg Breaking News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में स्थित एक कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में सोमवार करीब 1.30 बजे के आस-पास भीषण आग लग गई है। इस वजह से कुछ लोग अंदर ही फंस गए हैं। जिन्हें किसी तरह से सीढ़ियों के सहारे बाहर निकाला जा रहा है। इस आग ने अब तक 10 से ज्यादा दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया गया है।
Cg Breaking News 
Cg Breaking News
जानकारी के मुताबिक, शहर के बीचों बीच बने इस कॉम्प्लेक्स में LIC के ऑफिस समेत स्टेशनरी की कई दुकाने हैं। अचानक भड़की आग के बाद कॉम्प्लेक्स के अंदर मौजूद लोग किसी तरह से वहां से भागे और फायर ब्रिगेड़ को इसकी सूचना दी। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 4 गाड़िया लगातार आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं। मगर अब तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।
Cg Breaking News 
Cg Breaking News
उधर, कुछ लोग अभी भी अंदर फंसे हुए हैं। जिन्हें सीढ़ियों के सहारे निकाला जा रहा है। आस-पास के लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई। आग इतनी जबरदस्त है कि, धुएं का गुबार काफी दूर से ही दिखाई दे रहा है। फिलहाल ये पता नहीं चल सका है कि, यहां आग कैसे लगी। एक्सपर्ट के मुताबिक, शॉर्ट सर्किट की वजह से ही यह हादसा हुआ है।
MORE NEWS>>>इंदौर में 12वीं के स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, सोते वक़्त बिगड़ी तबियत, अस्पताल में इलाज के दौरान तोडा दम

Leave a Comment