Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में 12वीं के स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, सोते वक़्त बिगड़ी तबियत, अस्पताल में इलाज के दौरान तोडा दम

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के राउ क्षेत्र में 12वीं के एक स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। रविवार रात युवक अपने दोस्तों के साथ पिज्जा और नूडल्स खा कर घर लौटा और थोड़े से चावल खाए और सो गया। कुछ देर बाद उसकी तबीयत बिगड़ी। जिसके बाद उसे परिजन एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे, जहाँ इलाजे के दौरान उसकी मौत हो गई।
Manish Chauhan (18)
Manish Chauhan (18)
राउ पुलिस के मुताबिक, मनीष (18) पुत्र कमल चौहान निवासी रंगवासा की रविवार देर रात संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। मनीष रविवार शाम अपने दोस्तों के साथ सिलिकॉन सिटी इलाके में नाश्ता करने और घूमने गया था और रात में घर पहुंच कर उसने थोड़े से चावल खाए। जिसके बाद रात में अचानक से उसे उल्टियां होने लगी। परिवार वाले करीब आधा घंटे बाद नजदीक के अस्पताल लेकर पहुंचे। जहाँ डॉक्टरों ने एमवाय ले जाने के लिए कहा।
लेकिन एमवाय अस्पताल मे उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मनीष ने इसी साल 12वीं की एग्जाम दी थी। वहीँ, उसके पिता चोइथराम मंडी में मुनीम हैं और उसके परिवार में एक भाई और है। फ़िलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतज़ार कर रही हैं, रिपोर्ट के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल सकेगा।
MORE NEWS>>>जींद में तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में युवक की मौके पर हुई मौत, अज्ञात गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज

Leave a Comment