Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मुंबई में हिंदू संगठन ने आदिपुरुष का शो रुकवाया, छत्तीसगढ़ में भी फिल्म को लेकर विवाद जारी, काठमांडू में आदिपुरुष फिल्म बैन

Boycott Adipurush
Boycott Adipurush

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म Adipurush को लेकर पुरे देशभर में विवाद जारी है। सोशल मीडिया पर #Boycott Adipurush ट्रेंड कर रहा हैं, वहीं मुंबई के नालासोपारा में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने रविवार शाम थिएटर में पहुंचकर नारेबाजी की और शो रुकवा दर्शकों से हॉल के बाहर जाने को कहा।
Boycott Adipurush
Boycott Adipurush
उधर, छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में भी रविवार की शाम हिंदूवादी संगठनों ने रैली निकाली और नारेबाजी करते हुए मॉल के अंदर घुस गए। पुलिस ने इन्हें रोकने के लिए बैरिकेडिंग भी की थी, लेकिन कार्यकर्ताओ ने बैरिकेडिंग तोड़कर मॉल के अंदर घुसे और हॉल के सामने बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करने लगे। इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करके हटाया।
Boycott Adipurush
Boycott Adipurush
फिल्म मेकर्स बोले ‘विवादित डायलॉग हटाएंगे’ –
बढ़ते विवाद के बाद फिल्म मेकर्स ने विवादित डायलॉग पर बढ़ते विरोध को देखते हुए फिल्म के डायलॉग बदलने का फैसला किया है। फिल्म के राइटर मनोज मुंतशिर ने रविवार को ट्वीट कर फिल्म को लेकर सफाई दी और फिर कहा कि, “फिल्म से विवादित डायलॉग इसी हफ्ते हटा लिए जाएंगे।”
Boycott Adipurush
Boycott Adipurush
दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 40% गिरावट आई –
वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 2 दिन में 240 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस तरह मूवी के बिजनेस ने 200 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है। पहले दिन फिल्म ने 140 करोड़ की लेकिन दूसरे दिन इसकी कुल कमाई 100 करोड़ ही हो सकी। इस तरह दूसरे ही दिन फिल्म की कमाई में 40% की गिरावट दर्ज की गई हैं।
MORE NEWS>>>ओवरब्रिज से टकराई तेज़रफ़्तार बस, हादसे में 26 यात्री घायल, बस छोड़कर भाग निकला ड्राइवर

Leave a Comment