Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में 4 साल की बच्ची को सांप ने कांटा, इलाज के दौरान हुई मौत, गुस्साए पिता ने सांप को बिल से निकालकर जिंदा जलाया

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के पास तिल्लौर में 4 साल की एक बच्ची की सांप के काटने से मौत हो गई। उसे उपचार के लिए परिजन रविवार शाम को एमवाय अस्पताल लाए थे। जहां डॉक्टरों ने उसे एंटी स्नैक वेनम देकर उपचार शुरू किया। लेकिन शरीर में जहर फैल जाने की वजह से उसकी मौत हो गई।
Anjali (4)
Anjali (4)
खुडैल पुलिस के मुताबिक, घटना रविवार सुबह की है। यहां माता-पिता के पास सो रही 4 साल की अंजलि को उसके परिजन तेज बुखार आने के चलते अस्पताल लेकर पहुंचे। जहाँ डॉक्टरों ने चेकअप के बाद बताया कि, उसे जहरीले जानवर ने काटा है और उसे इंदौर के एमवाय अस्पताल रैफर कर दिया। जिसके बाद बच्ची को परिजन एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां उपचार के दौरान बच्ची की मौत हो गयी।
पिता के मुताबिक, बच्ची हमारे पास ही सो रही थी। रविवार सुबह करीब छह बजे अचानक से रोने लगी, पेहले उन्हें लगा कि वह नींद में डर गई। इसलिए उसे सुलाने की कोशिश की तो उसने बताया कि उसके एक हाथ में दर्द हो रहा है। जब परिजनों ने देखा तो उसे हाथ में काटने का निशान था। पहले तो लगा कि चूहे ने काटा है। लेकिन करीब दो घंटे बाद बच्ची को तेज बुखार आने लगा। जिसके बाद परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।
MORE NEWS>>>मुंबई में हिंदू संगठन ने आदिपुरुष का शो रुकवाया, छत्तीसगढ़ में भी फिल्म को लेकर विवाद जारी, काठमांडू में आदिपुरुष फिल्म बैन
पुलिस के मुताबिक, मृतका के पिता ने घर पहुंचकर चूहे का बिल देखा और यहां खुदाई की तो उसके अंदर से करीब ढाई फीट लंबा सांप निकला। जिसके बाद उसे बाहर निकालाकर लाठी से मारकर घायल कर दिया और उसे खेत में ही जिन्दा जला दिया। अंजलि के परिवार में उसका दो साल का भाई रवि है और उसके माता-पिता मजदूरी करते हैं।

Leave a Comment