Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जयपुर में पत्नी की मार से परेशान पति पहुंचा थाने, पत्नी के खिलाफ दर्ज करवाई मारपीट की शिकायत, पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराया

Jaipur News
Jaipur News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

जयपुर के झोटवाड़ा थाना इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़ित पति विक्रम अग्रवाल ने थाने में निजी काम का वीडियो बनाने का भी केस दर्ज करवाया है। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित विक्रम का मेडिकल कराया और FIR दर्ज की गई। इस मामले की जांच झोटवाड़ा थाने के हैड कॉन्स्टेबल राजेश कुमार को दी गई हैं।(Jaipur News)
पीड़ित ने बताया कि – “उसकी पत्नी ने उसे थप्पड़ मारे और कॉलर पकड़, जोर-जोर से काफी देर तक कपड़े खींचती रही और कपड़े भी फाड़ दिए। उसकी पत्नी केवल उसे ही नहीं, बल्कि उसके माता-पिता को भी रोज गंदी गालियां देती है। इस दौरान गिरे हुए व अभद्र ए‌वं निम्न शब्दों का इस्तेमाल करती हैं और घर का सामान फेंक देती है। साथ ही हमेशा मरने और मारने की धमकी दिया करती हैं।
आरोपी पीड़ित के परिवार को बेहद जलील व अपमानित करती हैं और पीड़ित के बेटे और उसके द्वारा दैनिक कार्यों का जैसे नहाते, खाते, पीते का भी वीडियो बनाती है और मना करने पर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देती हैं। पीड़ित की आपबीती सुनने के बाद झोटवाड़ा थाना पुलिस ने महिला के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।
MORE NEWS>>>करनाल में किसान की सिर पर डंडा मारकर हत्या, खून से लथपथ होकर जमीन पर गिरा मौके पर हुई मौत, आरोपी गिरफ्तार
इस मामले की जांच कर रहे हैड कॉन्स्टेबल राजेश कुमार ने बताया कि – पीड़ित विक्रम का कांवटिया अस्पताल में मेडिकल कराया जा रहा हैं। उसकी पत्नी और उसके बीच में काफी समय से विवाद चल रहा हैं। इन 2 बच्चे हैं। एक बेटा और एक बेटी हैं। बेटी की शादी हो चुकी है।(Jaipur News)

Leave a Comment