Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

करनाल में किसान की सिर पर डंडा मारकर हत्या, खून से लथपथ होकर जमीन पर गिरा मौके पर हुई मौत, आरोपी गिरफ्तार

Murder in Haryana 
Murder in Haryana 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के करनाल जिले के सदरपुर गांव में एक किसान की सिर पर लाठी से वार कर हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रखवाया और पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया।
Ramesh (48)
Ramesh (48)
पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान गांव पीर बडौली निवासी रमेश (48) के रूप में हुई है। वह गांव के ही राजबल और राजेश के साथ बाइक पर सवार होकर सुबह 3 बजे खेत में पानी देने के लिए गया था। तभी वापस लौटते समय सुदरपुर के युवक जेबा ने नशे में उनकी बाइक रुकवा ली और डंडे से रमेश के सिर पर कई वार किए। खून से लथपथ रमेश जमीन पर जा गिरा गया और उसकी मौके पर मौत हो गई।
Murder in Haryana 
Murder in Haryana
आरोपी जेबा जब राजबल और राजेश पर वार करने के लिए दौड़ा तो दोनों अपनी जान बचाकर मौके से भाग निकले और बाद में ग्रामीण के साथ पहुंच कर घायल रमेश को तुरंत CHC ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ग्रामीण राजेश ने बताया कि, “रमेश की आरोपी जेबा के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी। आरोपी ने लूटपाट के इरादे से उनके उप्पर हमला किया था।”
Murder in Haryana 
Murder in Haryana
घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी की तलाश की तो वह गांव के मंदिर में छिपा हुआ मिला। जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घरौंडा थाना के SHO नसीब सिंह ने बताया कि, आज आरोपी जेबा सिंह को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। उसके बाद उससे गहनता से पूछताछ की जाएगी और इसके अलावा अन्य आरोपियों की भी संलिप्तता का पता लगाने का प्रयास करेंगे।
MORE NEWS>>>इंदौर में 4 साल की बच्ची को सांप ने कांटा, इलाज के दौरान हुई मौत, गुस्साए पिता ने सांप को बिल से निकालकर जिंदा जलाया

Leave a Comment