Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जींद में भीषण सड़क हादसा, सफीदों रोड पर कैंटर ने मारी टक्कर, हादसे में 5 लोगो की मौत

Accident in Haryana 
Accident in Haryana 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के जींद जिले में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हुआ। यहाँ पानीपत रोड पर गांव निर्जन के पास एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 7 साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल है।
Accident in Haryana 
Accident in Haryana
पुलिस के अनुसार, मरने वालों की पहचान हिसार के बरवाला के गांव खरकड़ा निवासी राकेश, राकेश की पत्नी कविता, राकेश का 5 साल का बेटा अरमान,12 साल की बेटी किरण, बेटा अमित उर्फ काला के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि, राकेश अपने ससुर की मौत होने के बाद पानीपत के रसूलपुर गांव शोक जताने गया था और अपने परिवार के समेत पानीपत से वापस आ रहा था। एक ही बाइक पर 6 लोग सवार थे।
Accident in Haryana 
Accident in Haryana
तभी निर्जन के पास एक कैंटर ने इनकी बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पूरा परिवार बाइक समेत दूर जा गिरा और इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक 7 वर्ष की बच्ची सीरत गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। घटना के बाद मार्ग से गुजर रहे रहगीरो ने घायल बच्ची को अस्पताल भिजवाया और पुलिस को घटना की सुचना दी।
MORE NEWS>>>बीजापुर में सहायक आरक्षक की बेहरहमी से हत्या, माओवादियों ने पहले अपहरण किया फिर गला रेतकर गांव में ही फेंकी लाश

Leave a Comment