Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

जींद में भीषण सड़क हादसा, सफीदों रोड पर कैंटर ने मारी टक्कर, हादसे में 5 लोगो की मौत

Accident in Haryana 
Accident in Haryana 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के जींद जिले में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हुआ। यहाँ पानीपत रोड पर गांव निर्जन के पास एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 7 साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल है।
Accident in Haryana 
Accident in Haryana
पुलिस के अनुसार, मरने वालों की पहचान हिसार के बरवाला के गांव खरकड़ा निवासी राकेश, राकेश की पत्नी कविता, राकेश का 5 साल का बेटा अरमान,12 साल की बेटी किरण, बेटा अमित उर्फ काला के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि, राकेश अपने ससुर की मौत होने के बाद पानीपत के रसूलपुर गांव शोक जताने गया था और अपने परिवार के समेत पानीपत से वापस आ रहा था। एक ही बाइक पर 6 लोग सवार थे।
Accident in Haryana 
Accident in Haryana
तभी निर्जन के पास एक कैंटर ने इनकी बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पूरा परिवार बाइक समेत दूर जा गिरा और इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक 7 वर्ष की बच्ची सीरत गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। घटना के बाद मार्ग से गुजर रहे रहगीरो ने घायल बच्ची को अस्पताल भिजवाया और पुलिस को घटना की सुचना दी।
MORE NEWS>>>बीजापुर में सहायक आरक्षक की बेहरहमी से हत्या, माओवादियों ने पहले अपहरण किया फिर गला रेतकर गांव में ही फेंकी लाश

Leave a Comment