Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बीजापुर में सहायक आरक्षक की बेहरहमी से हत्या, माओवादियों ने पहले अपहरण किया फिर गला रेतकर गांव में ही फेंकी लाश

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छ्त्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में माओवादियों ने एक सहायक आरक्षक की बड़ी बेहरहमी से हत्या कर शव को गांव में ही फेंक दिया। बताया जा रहा है कि, सहायक आरक्षक छुट्टी पर अपने परिजनों से मिलने के लिए गांव आया था। तभी मौका पाकर नक्सलियों ने उसका अपहरण किया और उसका गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया।
Cg Breaking News
Cg Breaking News
मामला जिले के कुटरू थाना क्षेत्र का है। जहाँ सहायक आरक्षक संजय कुमार वेडजा नक्सल प्रभावित गांव कुटरू का रहने वाला था। वर्तमान में संजय भद्रकाली थाना में पदस्थ था और 11 जून से छुट्टी पर था और बीजापुर मुख्यालय में रह रहा था। 19 जून को वह अपने परिजनों से मिलने के लिए अपने गांव पाताकुटरू आया था। तभी नक्सलियों को इसके गांव आने की खबर मिल गई थी।
इसके बाद 19 जून की रात माओवादी आरक्षक के घर पहुंचे और उसे अपने साथ कुटरू गांव के जंगल लेकर चले गए थे। फिर धारदार हथियार से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी और शव को गांव में ही फेंक दिया था। इस घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही 20 जून को मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की है।
MORE NEWS>>>काशीपुर में 24 बंदरों की हत्या, आम के बाग की रखवाली कर रहे लोगों ने बंदरों को दिया जहर, पुलिस हिरासत में 7 आरोपी

Leave a Comment