Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर के चंदन नगर इलाके में हत्या, अनूपपुर के शारदा पैरामेडिकल कॉलेज में CBI की रेड

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के चंदन नगर इलाके में मंगलवार तड़के 4 बजे एक युवक की बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी गयी। पुलिस ने बताया कि, मृतक टोनी की हत्या में उसके दोस्तों के ही शामिल होने और जुए के विवाद के चलते करने की आशंका व्यक्त की जा ही हैं। फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और इस मामले में पुलिस CCTV के जरिए पड़ताल करने में जुटी है।
MP Live Updates
MP Live Update
अनूपपुर के शारदा पैरामेडिकल कॉलेज में CBI की रेड –
उधर, मप्र के अनूपपुर में शारदा पैरामेडिकल कॉलेज पर CBI टीम ने आज सुबह रेड की हैं। ऐसा माना जा रहा है कि, हाईकोर्ट के आदेश के बाद पैरामेडिकल कॉलेज की जांच के लिए टीम पहुंची है। हालांकि, अधिकारियों की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। मध्यप्रदेश के 275 पैरामेडिकल कॉलेज में से 75 में गड़बड़ी पाई गई थी। जिसके बाद CBI टीम इन कॉलेजों के दस्तावेज खंगालने के लिए अनूपपुर पहुंची है।(MP Live Update)
MORE NEWS>>>कोरबा के कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में भीषण आग, 10 से ज्यादा दुकानें ख़ाक, फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियों को मौके पर

Leave a Comment