Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

MBBS के फर्स्ट ईयर स्टूडेंट की संदिग्ध मौत, सीकर के मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल के पीछे मिला शव, जाँच में जुटी पुलिस

Rajasthan News
Rajasthan News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

सीकर के कल्याण मेडिकल कॉलेज में MBBS के फर्स्ट ईयर स्टूडेंट की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। स्टूडेंट का शव आज सुबह हॉस्टल के पीछे पड़ा मिला, जिसक बाद पुरे हॉस्टल में अफरा-तफरी मच गयी। फिलहाल पुलिस ने शव को SK हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया है और स्टूडेंट के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।
Hanimesh Khant (20)
Hanimesh Khant (20)
मृतक हनिमेश खांट (20) MBBS फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट था। वह बांसवाड़ा का रहने वाला था और कॉलेज के ही बॉयज हॉस्टल में ग्राउंड फ्लोर पर कमरा नंबर 126 में रहता था। फिलहाल पुलिस हॉस्टल में रहने वाले अन्य स्टूडेंट्स से पूछताछ में जुटी हुई है। वहीं FSL टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए हैं।
Rajashtan News
Rajasthan News
फिलहाल जांच में सामने आया कि, गर्मियों की छुट्टी के बाद 12 जून को ही वह घर से लौटा था और वापस आने के बाद सभी क्लास नहीं ले रहा था। जब उसके साथियों ने भी इस बारे में पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। हॉस्टल के कमरों में मोबाइल नेटवर्क ठीक से काम नहीं करता है।
Rajashtan News
Rajasthan News
ऐसे में सोमवार रात करीब 9 बजे स्टूडेंट हॉस्टल के ग्राउंड फ्लोर के बरामदे में मोबाइल चला रहा था। तभी हॉस्टल में रहने वाले अन्य स्टूडेंट्स ने आखिरी बार उसे मोबाइल चलाते हुए देखा, जिसके बाद सुबह उसकी मौत का पता चला।
MORE NEWS>>>इंदौर के चंदन नगर इलाके में हत्या, अनूपपुर के शारदा पैरामेडिकल कॉलेज में CBI की रेड

Leave a Comment