Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बिहार में दिनदहाड़े बैंक से लुटे 27 लाख, शिवहर में ब्रांच खुलते ही पहुंचे 7 नकाबपोश, गार्ड को मारी गोली

Bank Robbery in Bihar
Bank Robbery in Bihar

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के शिवहर जिले में आज गुरुवार को दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने सुबह बैंक खुलने के कुछ ही देर बाद बैंक लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। लूट की घटना के बाद से इलाके में हड़कंप की स्थिति मची हुई है। बताया जा रहा है कि, कूल 27 लाख रुपए की लूट हुई है। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।
Bank Robbery in Bihar
Bank Robbery in Bihar
मिली जानकारी के अनुसार, घटना पिपराही में बैंक ऑफ बड़ौदा के अंबा कला शाखा की है। जहाँ बैंक खुलते ही सभी कर्मी अपने-अपने काम में लग गए। इसी दौरान 7 बदमाशों ने अंदर घुसकर सभी कर्मियो को गन प्वाइंट पर लिया और फिर लॉकर की चाबी लेकर बदमाशों ने सारा पैसा लूट लिया। घटना को अंजाम उस वक्त दिया गया, जब सभी कर्मी बैंक मैनेजर की उपस्थिति में कैश का मिलान कर रहे थे। वहीं, अपराधियों ने गार्ड प्रवीण कुमार सिंह को गोली मारी है।
घटना को अंजाम देकर बदमाश बाहर निकलते-निकलते फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में सनसनी फ़ैल गई। घटना के बाद बैंक कर्मियों द्वारा स्थानीय थाना पुलिस को जानकारी दी गई। सुचना मिलते ही घटनास्थल पहुंचे पुलिस महकमें ने बैंक के मेन गेट को बंद कर मामले करते हुए बैंक में लगे CCTV फुटेज को खंगालना शुरू किया है।
MORE NEWS>>>जींद में युवक की गोली मारकर हत्या, शरीर पर 6 गोलियों के निशान, हत्या कर प्राइवेट स्कूल के पास झाड़ियों में फेंक शव

Leave a Comment