Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जींद में युवक की गोली मारकर हत्या, शरीर पर 6 गोलियों के निशान, हत्या कर प्राइवेट स्कूल के पास झाड़ियों में फेंक शव

UP NEWS
UP NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के जींद जिले के किलाजफरगढ़ गांव में एक युवक की गोली मारकर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर और उसके शव को झाडिय़ों में फेंक दिया गया। पुलिस को मृतक के शरीर पर 5 से 6 गोलियां लगने के निशान मिले हैं। फ़िलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है।
जुलाना थाना पुलिस के अनुसार, किलाजफरगढ़ निवासी कृष्ण (28) मंगलवार रात से ही लापता था। परिजन उसे तलाश रहे थे तभी किसी ने उन्हें सूचना दी कि, प्राइवेट स्कूल के पास झाड़ियों में एक युवक का शव पड़ा हुआ है गोलियों से छलनी कर उसकी हत्या की गई है। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने FSL की टीम को बुलाया और शव को कब्जे में लेकर जींद के सिविल अस्पताल पहुंचा जाँच शुरू की।
वहीँ, मौके पर पहुंचे DSP रोहताश ढुल ने बताया कि, युवक कृष्ण की गोली मारकर हत्या की गई है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि, आखिर हत्या की वजह क्या रही होगी। उधर, जींद के सिविल अस्पताल में कृष्ण के शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा और इसके बाद शव परिजनों को सौंपा जायेगा।
MORE NEWS>>>श्योपुर में खाई में पलटी बस, 25 घायल 2 की हालत गंभीर, शाजापुर में ट्रक-बोलेरो की जबरदस्त भिड़ंत 2 की मौत

Leave a Comment