Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

श्योपुर में खाई में पलटी बस, 25 घायल 2 की हालत गंभीर, शाजापुर में ट्रक-बोलेरो की जबरदस्त भिड़ंत 2 की मौत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के श्योपुर जिले में एक स्लीपर कोच बस खाई में पलट गई। बुधवार देर रात हुए इस हादसे में 25 लोग घायल हुए हैं और 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
MP Live Updates
MP Live Updates
हादसा मानपुर थाना इलाके के चक बमुलिया गांव के पास हुआ। जानकारी के अनुसार, बस विजयपुर से जयपुर राजस्थान जा रही थी। घायल यात्रियों का कहना है कि, ड्राइवर फोन पर बात करते हुए बस चला रहा था। इसी दौरान उसने बस से कंट्रोल खो दिया और हादसा हो गया। फ़िलहाल पुलिस मामले में जाँच कर रही हैं।
MP Live Updates
MP Live Updates
शाजापुर में ट्रक-बोलेरो में भिड़ंत 2 की मौत 8 घायल –
उधर, शाजापुर जिला मुख्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर एक ट्रक और बोलेरो में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसा बुधवार रात 11.30 बजे रोजवास टोल के पास हुआ जिसमे 2 लोगों की मौत हो गई। कोतवाली थाना प्रभारी संतोष सिंह वाघेला ने बताया कि, बोलेरो कार में 8 लोग सवार थे, सभी शाजापुर के हैं और उज्जैन हाट बाजार के लिए निकले थे।
MORE NEWS>>>जींद में भीषण सड़क हादसा, सफीदों रोड पर कैंटर ने मारी टक्कर, हादसे में 5 लोगो की मौत

Leave a Comment