Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

श्योपुर में खाई में पलटी बस, 25 घायल 2 की हालत गंभीर, शाजापुर में ट्रक-बोलेरो की जबरदस्त भिड़ंत 2 की मौत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के श्योपुर जिले में एक स्लीपर कोच बस खाई में पलट गई। बुधवार देर रात हुए इस हादसे में 25 लोग घायल हुए हैं और 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
MP Live Updates
MP Live Updates
हादसा मानपुर थाना इलाके के चक बमुलिया गांव के पास हुआ। जानकारी के अनुसार, बस विजयपुर से जयपुर राजस्थान जा रही थी। घायल यात्रियों का कहना है कि, ड्राइवर फोन पर बात करते हुए बस चला रहा था। इसी दौरान उसने बस से कंट्रोल खो दिया और हादसा हो गया। फ़िलहाल पुलिस मामले में जाँच कर रही हैं।
MP Live Updates
MP Live Updates
शाजापुर में ट्रक-बोलेरो में भिड़ंत 2 की मौत 8 घायल –
उधर, शाजापुर जिला मुख्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर एक ट्रक और बोलेरो में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसा बुधवार रात 11.30 बजे रोजवास टोल के पास हुआ जिसमे 2 लोगों की मौत हो गई। कोतवाली थाना प्रभारी संतोष सिंह वाघेला ने बताया कि, बोलेरो कार में 8 लोग सवार थे, सभी शाजापुर के हैं और उज्जैन हाट बाजार के लिए निकले थे।
MORE NEWS>>>जींद में भीषण सड़क हादसा, सफीदों रोड पर कैंटर ने मारी टक्कर, हादसे में 5 लोगो की मौत

Leave a Comment