Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी तेज़ रफ़्तार कार, हादसे में 2 लोगो की मौत 4 की हालत गंभीर

Accident in Cg

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से होकर गुजरने वाले रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे 30 पर गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहाँ एक तेज़ रफ़्तार कार सड़क पर खड़े ट्रक में जा घुसी। कार में कूल 6 लोग सवार थे। जिसमे से 2 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 4 लोगो की हालत गंभीर हैं।
जानकारी के मुताबिक, मामला गुरूर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरूर चौकी इलाके का है। कार सवार सभी लोग राजधानी रायपुर के मोवा इलाके के रहने वाले हैं और कांकेर जिले के गोविंदपुर में किसी पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। वहां से वापस घर लौटने के दौरान उनकी कार खड़े ट्रक में जा घुसी।
Accident in Cg
Accident in Cg
पुरूर चौकी के उप निरीक्षक रूपेश भगत ने बताया कि, हादसा गुरुवार सुबह 8 बजे के करीब हुआ हैं। डीजल खत्म हो जाने के कारण ट्रक क्रमांक CG 04 HU 1809 ग्राम मुजालगोंदी और मरकाटोला के बीच सड़क पर खड़ा था। तभी तेज़ी से आ रही कार क्रमांक CG 04 PD 2897 सीधी जाकर उसमे घुस गई। कार की रफ्तार तेज़ होने के कारण कार के परखच्चे उड़ गए और उसमे सवार सभी 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मार्ग से गुज़र रहे लोगो ने हादसे की सूचना पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को धमतरी जिला अस्पताल पहुंचाया।
Accident in Cg
Accident in Cg
जहाँ, धमतरी जिला अस्पताल में 3 साल की बच्ची गुरलीन कौर और उसकी बड़ी मम्मी कुलदीप कौर (32) की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं गुरुमुख सिंह, महिंदर पाल, हरप्रीत सिंह और रंजीत सिंह को गंभीर हालत में रायपुर रेफर किया गया है। फ़िलहाल पुलिस ने कार और ट्रक दोनों को जब्त कर लिया है और महिला और बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने कहा कि, परिजनों को उनकी मौत की सूचना दे दी गई है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव उन्हें सौंप दिया जाएगा। फ़िलहाल मामले की जांच जारी है।
MORE NEWS>>>मुरैना में कोचिंग टीचर को दिनदहाड़े गोली मारी, घायल टीचर ग्वालियर रेफर, टीचर के ही पूर्व छात्र हैं आरोपी

Leave a Comment