Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मुरैना में कोचिंग टीचर को दिनदहाड़े गोली मारी, घायल टीचर ग्वालियर रेफर, टीचर के ही पूर्व छात्र हैं आरोपी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के मुरैना जिले में एक कोचिंग टीचर को हमलावरों ने दिनदहाड़े गोली मार दी। गोली लगने से घायल टीचर को पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
MP Live Updates
MP Live Updates
लेकिन इसके बाद उसे यहां से ग्वालियर रेफर कर दिया गया। घटना गुरुवार दोपहर 12 बजे के आसपास की है। टीचर गिरवर सिंह कुशवाहा क्लास में पढ़ा रहे थे, तभी बाइक पर आए दो लोगो ने उन्हें आवाज दी और उनके बाहर आते ही आरोपी गोली मारकर भाग निकले। दोनों आरोपी, टीचर के ही पूर्व छात्र बताए जा रहे हैं।
ग्वालियर में बदमाश ने किया आत्मदाह का प्रयास –
उधर, ग्वालियर में गुरुवार दोपहर धरना देर रहे बदमाश ने आत्मदाह करने की कोशिश की। बदमाश राहुल राजावत शहर के हजीरा चौराहे पर साथियों के साथ धरने पर बैठा था, तभी उसने खुद पर मिट्‌टी का तेल उड़ेल लिया। पुलिस तुरंत एक्शन में आई और उसे हिरासत में लिया और साथियों को लाठीचार्ज कर तितर-बितर किया।
MP Live Updates
MP Live Updates
पुलिस ने 6 से ज्यादा युवकों को हिरासत में लिया है। बदमाश राहुल का आरोप है कि, पुलिस उसे आए दिन परेशान कर रही थी इसलिए उसने धरना प्रदर्शन किया। वहीँ, पुलिस का कहना है कि, राहुल राजावत पर पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।
MORE NEWS>>>जमुई में 18 साल की युवती ने की आत्महत्या, पुलिस ने दरवाजा काटकर निकाला शव, फंदे पर झूल रही थी लाश

Leave a Comment