Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जमुई में 18 साल की युवती ने की आत्महत्या, पुलिस ने दरवाजा काटकर निकाला शव, फंदे पर झूल रही थी लाश

Gwalior News 
Gwalior News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के जुमई जिले के बरहट थाना क्षेत्र के पूर्वी रविदास टोला में एक 18 साल की युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना बरहट थाना की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।
Kajal Kumari (18)
Kajal Kumari (18)
पुलिस के मुताबिक, मृतक युवती की पहचान काजल कुमारी (18) के रूप में हुई है। लड़की के परिजन देर रात गर्मी के कारण छत पर सोए हुए थे। सुबह उठने पर देखा कि, काजल का कमरा अंदर से बंद है। उन्होंने कई बार दरवाजा खटखटाया और आवाज भी दी, लेकिन दरवाजा नहीं खुलने पर उन्हें अनहोनी का शक हुआ। जिसके बाद पुलिस को सुचना दी गयी।
Suicide in Bihar
Suicide in Bihar
सूचना मिलते ही बरहट थानाध्यक्ष ए. के. आजाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मिस्त्री को बुला दरवाजे को कटर मशीन से कटवाकर शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीँ, मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। फ़िलहाल पुलिस घटनास्थल पर छानबीन में जुटी हुई हैं।
Suicide in Bihar
Suicide in Bihar
पुलिस ने बताया कि, परिजन द्वारा आवेदन दिया गया है, जिसमें युवती के मैट्रिक फेल होने और मानसिक रूप से परेशान होने की बात लिखी गयी हैं। जिसके कारण उसने आत्महत्या कर ली है। लड़की के परिजन शंभू ने बताया कि, इस साल काजल ने मैट्रिक की परीक्षा दी थी और वह मैट्रिक में फेल हो गई थी। उसके बाद से डिप्रेशन में रहने लगी। इसी कारण उसने यह कदम उठाया हैं।
MORE NEWS>>>बिहार में दिनदहाड़े बैंक से लुटे 27 लाख, शिवहर में ब्रांच खुलते ही पहुंचे 7 नकाबपोश, गार्ड को मारी गोली

Leave a Comment