Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

छत्तीसगढ़ में बेकाबू ट्रक ने तीन कारों को रौंदा, हादसे में युवती की मौत, एक युवक का इलाज जारी

Accident in Cg
Accident in Cg

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के पोटिया रोड पर एक तेज़ रफ़्तार बेकाबू ट्रक ने एक के बाद एक सड़क किनारे खड़ी तीन कारों को रौंद दिया और फिर दो बाइक को भी अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान यहां मौजूद एक बीस साल की लड़की की मौत हो गई। वहीँ, हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज जारी है। घटना से आक्रोशित भीड़ ने ट्रक ड्राइवर को जमकर पीटा फिर पुलिस के हवाले कर दिया।
Accident in Cg
Accident in Cg
हाईवे पर हुए इस भीषण हादसे से काफी देर तक ट्रैफिक जाम रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को वहां से हटाया और ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लेकर ट्रक को भी हटा दोबारा ट्रैफिक व्यवस्था बहाल कराई गयी। बताया जा रहा है कि, ट्रक चालक नशे में था और गाड़ी की रफ्तार भी काफी तेज थी। चश्मदीदों के मुताबिक, हादसे में 2 युवकों को चोंट आई है वहीं रेंगा कठेरा निवासी ज्योति की मौके पर ही मौत हो गई।
Accident in Cg
Accident in Cg
मिली जानकारी के अनुसार, ट्रक CG 07H 2107 जो काफी तेज रफ्तार में दुर्ग से पुलगांव की ओर जा रहा था। तभी वाहन ने पहले पोटिया में अंग्रेजी शराब दुकान के पास रॉन्ग साइड आकर वहां खड़ी दो बाइक को रौंदा फिर आगे जाकर एक कार को घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया जो वहां मौजूद बिजली पोल से जा टकराई।
Accident in Cg
Accident in Cg
इस दौरान वहां खड़ी बाइक भी ट्रक के नीचे आ गई। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक भी मौके पर पहुंचे और घायलों का बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही आरोपी ड्राइवर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात भी कही हैं।
MORE NEWS>>>गुरुग्राम में युवक की संदिग्ध परिस्तिथि में मौत, प्रेमिका संग लिव-इन में रह रहा था युवक, सीने में चाकू लगने के निशान

Leave a Comment