Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

गुरुग्राम में युवक की संदिग्ध परिस्तिथि में मौत, प्रेमिका संग लिव-इन में रह रहा था युवक, सीने में चाकू लगने के निशान

Cg News 
Cg News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के गुरुग्राम जिले में एक व्यक्ति की चाकू लगने से मौत हो गई। वह 4 साल से अपनी प्रेमिका के साथ DLF फेस 3 के S ब्लॉक में लिव-इन-रिलेशन से रह रहा था। मृतक की पहचान हांसी निवासी संदीप (35) के तौर पर हुई है। वारदात के बाद पुलिस ने उसकी प्रेमिका पूजा को हिरासत में लिया। पूजा सीमा सुरक्षा बल (SSB) में कॉन्स्टेबल के पद पर है।
Sandeep (35)
Sandeep (35)
पुलिस के मुताबिक, मृतक संदीप शादीशुदा था और उसके 2 बच्चे भी हैं। उसका गाड़ियों की सेल परचेज का काम है और वह डेढ़ साल पहले गुरुग्राम आया था। इस बीच वह पूजा के संपर्क में आया और फिर दोनों लिव-इन-रिलेशन में रहने लगे। उसकी प्रेमिका पूजा सीमा सुरक्षा बल (SSB) में सिपाही के पद पर तैनात है।
Murder in Haryana
Murder in Haryana
रात को पुलिस को सूचना मिली कि DLF फेस 3 के S ब्लॉक में वारदात हुई है। सुचना मिलते ही SP विकास कौशिक भी घटनास्थल पर पहुंचे और निरीक्षण किया। फिलहाल मामला हत्या का है या सुसाइड का, पुलिस अभी इस बारे में क्लियर नहीं कर पाई है। पुलिस ने प्रेमिका पूजा को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वारदात के समय रात को पूजा व संदीप ही फ्लैट पर थे। संदीप के सीने में चाकू का निशान है।
MORE NEWS>>>छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी तेज़ रफ़्तार कार, हादसे में 2 लोगो की मौत 4 की हालत गंभीर

Leave a Comment