Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

BJP के खिलाफ हुए 15 विपक्षी दल एकजुट, नीतीश के नेतृत्व में पटना से जनआंदोलन शुरू, राहुल ने कहा – सभी पार्टी में थोड़े-थोड़े डिफ्रेंसेज

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी पार्टियों की पहली बैठक शुक्रवार को खत्म हुई है। मुख्यमंत्री आवास 1 अणे मार्ग में ढाई घंटे चली इस बैठक में 15 पार्टियों के नेता मौजूद रहे। विपक्षी एकता की दूसरी बैठक शिमला में 10 से 12 जुलाई के बीच हो सकती है।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
पार्टियों की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में नीतीश कुमार ने कहा कि, इस बैठक में एक साथ चलने, एक साथ चुनाव लड़ने की सहमति हुई है। सब पार्टियों की अगली मीटिंग जल्द की जाएगी। इस मीटिंग में गठबंधन पार्टी को अंतिम रूप दिया जाएगा और तय किया जायेगा कि कौन कहां से और कैसे लड़ेगा।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
वहीँ, पूर्व लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने कहा कि, “हिंदुस्तान की नींव पर BJP और RSS आक्रमण कर रही है। हम सब एक साथ खड़े हैं, सभी पार्टी में थोड़े-थोड़े डिफ्रेंसेज जरुरु है, लेकिन एक साथ काम करेंगे। आज जो बातचीत की है, उसे अगली मीटिंग में और आगे बढ़ाएंगे।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
उधर, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि – मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बहुत अच्छे तरीके से मीटिंग का आयोजन किया है। पटना से ही जनआंदोलन शुरू होता है। दिल्ली में कई बार मीटिंग हुई, लेकिन उसका कोई निष्कर्ष नहीं निकला। आज की मीटिंग में तीन चीजें क्लियर हुई – पहला हम एक है, दूसरी हम एक साथ लड़ेंगे और तीसरी जो भी पॉलिटिकल एजेंडा BJP लाए, हमलोग साथ मिलकर उसका विरोध करेंगे। इस लड़ाई में अपना खून बहाना पड़ा तो बहाएंगे, आज इतिहास का बड़ा दिन है।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
इन मुद्दों पर हुई बात –
हर सीट पर भाजपा के खिलाफ विपक्ष का एक प्रत्याशी मौजूद
भाजपा के खिलाफ बनने वाले गठबंधन का नाम
कॉमन मिनिमम प्रोग्राम अवश्य
सीटों के बंटवारे का फॉर्मूला तय
इसके अलावा, दिल्ली अध्यादेश।
MORE NEWS>>>24 जून को इंदौर आएंगी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, प्रबुद्धजनों के बीच जारी करेंगी ‘नारी सशक्तिकरण से राष्ट्र उत्थान’

Leave a Comment