Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

BJP के खिलाफ हुए 15 विपक्षी दल एकजुट, नीतीश के नेतृत्व में पटना से जनआंदोलन शुरू, राहुल ने कहा – सभी पार्टी में थोड़े-थोड़े डिफ्रेंसेज

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी पार्टियों की पहली बैठक शुक्रवार को खत्म हुई है। मुख्यमंत्री आवास 1 अणे मार्ग में ढाई घंटे चली इस बैठक में 15 पार्टियों के नेता मौजूद रहे। विपक्षी एकता की दूसरी बैठक शिमला में 10 से 12 जुलाई के बीच हो सकती है।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
पार्टियों की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में नीतीश कुमार ने कहा कि, इस बैठक में एक साथ चलने, एक साथ चुनाव लड़ने की सहमति हुई है। सब पार्टियों की अगली मीटिंग जल्द की जाएगी। इस मीटिंग में गठबंधन पार्टी को अंतिम रूप दिया जाएगा और तय किया जायेगा कि कौन कहां से और कैसे लड़ेगा।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
वहीँ, पूर्व लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने कहा कि, “हिंदुस्तान की नींव पर BJP और RSS आक्रमण कर रही है। हम सब एक साथ खड़े हैं, सभी पार्टी में थोड़े-थोड़े डिफ्रेंसेज जरुरु है, लेकिन एक साथ काम करेंगे। आज जो बातचीत की है, उसे अगली मीटिंग में और आगे बढ़ाएंगे।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
उधर, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि – मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बहुत अच्छे तरीके से मीटिंग का आयोजन किया है। पटना से ही जनआंदोलन शुरू होता है। दिल्ली में कई बार मीटिंग हुई, लेकिन उसका कोई निष्कर्ष नहीं निकला। आज की मीटिंग में तीन चीजें क्लियर हुई – पहला हम एक है, दूसरी हम एक साथ लड़ेंगे और तीसरी जो भी पॉलिटिकल एजेंडा BJP लाए, हमलोग साथ मिलकर उसका विरोध करेंगे। इस लड़ाई में अपना खून बहाना पड़ा तो बहाएंगे, आज इतिहास का बड़ा दिन है।
BREAKING NEWS
BREAKING NEWS
इन मुद्दों पर हुई बात –
हर सीट पर भाजपा के खिलाफ विपक्ष का एक प्रत्याशी मौजूद
भाजपा के खिलाफ बनने वाले गठबंधन का नाम
कॉमन मिनिमम प्रोग्राम अवश्य
सीटों के बंटवारे का फॉर्मूला तय
इसके अलावा, दिल्ली अध्यादेश।
MORE NEWS>>>24 जून को इंदौर आएंगी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, प्रबुद्धजनों के बीच जारी करेंगी ‘नारी सशक्तिकरण से राष्ट्र उत्थान’

Leave a Comment