Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

24 जून को इंदौर आएंगी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, प्रबुद्धजनों के बीच जारी करेंगी ‘नारी सशक्तिकरण से राष्ट्र उत्थान’

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

केन्द्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी 24 जून शनिवार को इंदौर प्रवास पर रहेंगी। इस दौरान वह इंदौर में आयोजित कॉन्क्लेव में प्रबुद्धजनों के समक्ष पब्लिक पॉलिसी रिसर्च सेंटर (PPRC) द्वारा केंद्र सरकार की योजनाओं के अध्ययन पर तैयार की गयी रिपोर्ट “नारी सशक्तिकरण से राष्ट्र उत्थान“ को जारी करेंगी।
Central Minister Smriti Irani
Central Minister Smriti Irani
निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी 24 जून को दिल्ली से इंदौर पहुंचेंगी। जिसके पश्चात् श्रीमती ईरानी दोपहर 2.05 बजे होटल श्रीमाया में आयोजित कॉन्क्लेव में भाग लेंगी। कॉन्क्लेव में केंद्रीय मंत्री श्रीमती ईरानी मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर भाजपा के थिंक टैंक पब्लिक पॉलिसी रिसर्च सेंटर (PPRC) द्वारा केंद्र सरकार की योजनाओं पर तैयार की गई “नारी सशक्तिकरण से राष्ट्र उत्थान“ रिपोर्ट को प्रबुद्ध एवं गणमान्य जनों के समक्ष जारी करेंगी।
उक्त रिपोर्ट को PPRC द्वारा पिछले 9 वर्षों में केंद्र सरकार द्वारा महिला सशक्तिकरण को लेकर चलाई जा रही योजनाओं से आयें बदलाव को लेकर अध्ययन किया गया है। कार्यक्रम में PPRC के निर्देशक रिपोर्ट की PPT प्रस्तुति देंगे। कार्यक्रम के पश्चात् केंद्रीय मंत्री श्रीमती ईरानी उज्जैन श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर भगवान श्री महाकाल के दर्शन – पूजन करेंगी। सायं 05 बजे श्रीमती ईरानी बास्केट बॉल कॉम्प्लेक्स, रेस कॉर्स रोड इंदौर में आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगी।
MORE NEWS>>>हरियाणा में 2 पैसेंजर ट्रेनों में बम की सूचना, यात्रियों में मचा हड़कंप, डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ता मौके पर

Leave a Comment