Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में सौतेले पिता ने बेटी से की अश्लील हरकत, राजस्थान से पति संग इंदौर आई कमरे में अकेला देख पिता ने की छेड़छाड़

Indore News 
Indore News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर की लसूड़िया पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर उसके सौतेले पिता के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। युवती ने सोशल मीडिया पर गुरुवार को एक वीडियो वायरल कर बताया था कि, उसके सौतेले पिता से उनका रुपए और प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। उसकी माँ गंभीर बीमारी से पीड़ित है। इसलिए वह अपने पति के साथ दस दिन पहले माँ को इलाज कराने के लिए इंदौर लेकर आई थी। युवती का पति उसे इंदौर में ही छोड़कर वापस राजस्थान चला गया था।
14 जून की दोपहर को जब वह कमरे में सामान ढूंढ रही थी, तब उसके सौतेले पिता ने पीछे से उसे पकड़ा और अश्लील हरकत की। इस दौरान वह चिल्लाई तो छोड़कर चला गया। अगले दिन फिर से दोपहर में आरोपी अकेले में हाथ पकड़कर हरकत करने की कोशिश करने लगा। जिसके बाद युवती और उसके पिता का जमकर झगड़ा हुआ।
MORE NEWS>>>छत्तीसगढ़ में बेकाबू ट्रक ने तीन कारों को रौंदा, हादसे में युवती की मौत, एक युवक का इलाज जारी
इस दौरान युवती की माँ और अन्य रिश्तेदार वहां आ गए। जिसके बाद माँ और पिता का विवाद हुआ और युवती पिता का घर छोड़कर होटल में रूम लेकर रुक गई। बाद में उसकी दोस्त से मोबाइल पर चर्चा हुई और वह उसके घर चली गई। गुरुवार को जब युवती की माँ उससे मिलने सहेली के घर आई। जिसके बाद युवती और उसका पति माँ को सौतेले पिता के पास छोड़ने लसूड़िया इलाके में पहुंचे और यहां आरोपी पिता ने दोनों से विवाद किया और मारपीट करते हुए घर से बाहार निकाल दिया।
लसूडिया टीआई संतोष दूधी के मुताबिक, 23 साल की एक शादीशुदा युवती ने बताया कि, वह राजस्थान से पति के साथ इंदौर आई थी। जिसके बाद दो दिनों तक उसके पिता ने उसके साथ अश्लील हरकत की। जिसके बाद वह घर छोड़कर अपनी सहेली के यहां चली गई। पुलिस ने इस मामले में बेटी की शिकायत पर उसके सौतेले पिता हेमंत के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और धमकी का केस दर्ज आरोपी पिता की तलाश शुरू की हैं, फ़िलहाल आरोपी अभी फरार है।

Leave a Comment