Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

भागलपुर में तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, सड़क हादसा में युवक की मौत, ट्रक ड्राइवर फरार

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के भागलपुर जिले में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां एक बाइक सवार युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई।
Randhir Shah (40)
Randhir Shah (40)
घटना बांका जिले के बौसी क्षेत्र के पास की हैं। जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान मुंगेर जिले के असरगंज के रहने वाले रणधीर साह (40 वर्ष) के रूप में हुई है। वहीं, अचानक घाटी इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।(Bihar News)
Bihar News
Bihar News
हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को बौसी के स्थानीय रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। डॉक्चरों ने बताया कि,सिर में गंभीर चोट लगने से रणधीर साह की मौत हुई हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद आरोपी चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया।
MORE NEWS>>>हिसार में युवक की संदिग्ध हालात में मौत, परिजनो ने लगाया पड़ोसियों पर हत्या का आरोप, जाँच में जुटी पुलिस

Leave a Comment