Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हिसार में युवक की संदिग्ध हालात में मौत, परिजनो ने लगाया पड़ोसियों पर हत्या का आरोप, जाँच में जुटी पुलिस

Haryana News
Haryana News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के हिसार जिले के सूर्यनगर इलाके में एक 25 साल के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। दो दिन पहले ही उसका पड़ोसियों के साथ झगड़ा हुआ था। जिसके बाद परिजनों का कहना है कि, पड़ोसियों के द्वारा की गयी मारपीट में उसे चोट लगी और कल रात को उसकी मौत हो गई।
Haryana News
Haryana News
SHO बलवंत सिंह ने कहा कि, मृतक की पहचान राजकुमार (25) के रूप में हुई है। राजकुमार का 22 जून को पड़ोसियों के साथ झगड़ा हाे गया था। इसके बाद परिजन उसे स्थानीय डॉक्टर से दवाई दिलाकर घर ले गए। परिजनों ने न तो पुलिस को इस झगडे की सुचना दी और न ही अस्पताल में MLR कटवाई। युवक को मिर्गी के दौरे पड़ते थे, शुक्रवार रात को भी उसे मिर्गी का दौरा पड़ा था।
वहीं, आरोपी पक्ष का कहना है कि, युवक राजकुमार दिमागी तौर पर परेशान था और दो दिन पहले उसने घर की महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया था। हमने उसे जब छुड़ाया तो उसे धक्का लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा, उसके बाद ही पता चलेगा कि इसकी मौत किसी चोट के कारण हुई है या फिर बीमारी के कारण हुई हैं।
MORE NEWS>>>BJP के खिलाफ हुए 15 विपक्षी दल एकजुट, नीतीश के नेतृत्व में पटना से जनआंदोलन शुरू, राहुल ने कहा – सभी पार्टी में थोड़े-थोड़े डिफ्रेंसेज

Leave a Comment