Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बैतूल की डिप्टी कलेक्टर को नोटिस जारी, भोपाल में सरकारी आवास पर है अवैध कब्जा, गुरुवार‎ को पद से दिया था इस्तीफा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बैतूल जिले के आमला की रहने वाली डिप्टी कलेक्टर और छतरपुर के लवकुश‎नगर SDM‎‎ निशा बांगरे के खिलाफ सामान्य प्रशासन विभाग ने नोटिस जारी किया है। यह नोटिस उन्हें भोपाल में सरकारी आवास पर अवैध रूप से कब्जा रखने के लिए दिया गया है। बांगरे का छतरपुर ट्रांसफर होने के बावजूद भी उन्होंने भोपाल के सरकारी आवास पर कब्जा रखा था।
MP Live Updates
MP Live Updates
आपको बता दें कि, निशा बांगरे ने गुरुवार‎ को सामान्य प्रशासन विभाग के‎ प्रमुख सचिव को‎ त्यागपत्र भेज अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। अंतरराष्ट्रीय सर्वधर्म शांति सम्मेलन के आयोजन और अपने इस्तीफे को लेकर वे चर्चा में बनी हुई हैं।

 

27 जून को PM मोदी का भोपाल में रोड शो –
BJP प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को मध्यप्रदेश आ रहे और भोपाल में उनका रोड शो होगा। इससे पहले PMO ने रोड शो की मंजूरी नहीं दी थी। भोपाल में PM वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने और बूथ विस्तारक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ रहे हैं।
VD Sharma
VD Sharma
शर्मा ने आगे बताया कि, ‘रानी दुर्गावती के बलिदान दिवस पर बालाघाट से 5 यात्राओं की शुरुआत हुई थी। अब PM मोदी 27 जून को इन पांचों यात्राओं का समापन करेंगे। प्रधानमंत्री जब भोपाल आएंगे, तब भव्य रोड शो होगा और भाजपा के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे।’
MORE NEWS>>>भागलपुर में तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, सड़क हादसा में युवक की मौत, ट्रक ड्राइवर फरार

Leave a Comment