Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

नर्मदापुरम में महिला की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, जमीन के विवाद में भिड़े दो पक्ष, चार लोग गंभीर रूप से घायल

Indore News 
Indore News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के नर्मदापुरम जिले में शनिवार दोपहर एक महिला की ट्रैक्टर से कुचलकर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी गई। घटना जिले के सोहागपुर थाना इलाके के रेवा मुहारी गांव की है। जहाँ जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच संघर्ष हुआ है, जिसमे दोनों ही पक्ष के 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।
Murder in MP 
Murder in MP
घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची सोहागपुर थाना पुलिस ने चारों घायलों को सोहागपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया है और मृतक महिला मायाबाई मालवीय (45) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एक पक्ष अपना खेत देखने पहुंचा था, तभी दूसरा पक्ष वहा आ गया और दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया।
Murder in MP 
Murder in MP
3 साल पहले भी तीन लोगोंकी कुचलकर हत्या –
नर्मदापुरम में तीन साल पहले भी सिवनी मालवा के आयपा गांव में एक परिवार के 8 लोगों ने 3 लोगों को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला था। इसी साल मई में कोर्ट ने आठों आरोपियों को दोषी ठहराते हुए तिहरी उम्रकैद की सजा सुनाई है। वहीं, इस मामले में फरियादी महिला ने 28 नवंबर 2020 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
MORE NEWS>>>बैतूल की डिप्टी कलेक्टर को नोटिस जारी, भोपाल में सरकारी आवास पर है अवैध कब्जा, गुरुवार‎ को पद से दिया था इस्तीफा

Leave a Comment