Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

श्वेता तिवारी ने कराया बाथरूम फोटोशूट, भीगे बाल, कातिलाना अंदाज, में नहाते हुए एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल

Shweta Tiwari Photos
Shweta Tiwari Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हर बार अपनी बोल्ड फोटोज से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा देती हैं। अपने करियर में एक्ट्रेस ने कई बड़े टीवी शोज में काम किया है और इसके साथ ही वो भोजपुरी फिल्मों में भी बड़े स्टार्स के साथ काफी काम कर चुकी हैं।
Shweta Tiwari Photos
Shweta Tiwari Photos
एक्ट्रेस आए दिन अपने ग्लैमरस लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में उनकी हॉटनेस देखकर फैंस के दिलो की धड़कनें तेजी से बढ़ने लगी हैं।
Shweta Tiwari Photos
Shweta Tiwari Photos
42 साल की इस हसीना ने हाल ही में अपने बाथरूम फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@shweta.tiwari) अकाउंट पर शेयर कर अपनी बोल्डनेस से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भी टक्कर दी हैं।
Shweta Tiwari Photos
Shweta Tiwari Photos
इन फोटोज में श्वेता ने डीपनेक ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस में नहाते हुए बेहद ही बोल्ड अंदाज में तस्वीरें क्लिक करवाई है, श्वेता का ये हॉट लुक देखकर फैंस के बीच धमाल मच गया है।
Shweta Tiwari Photos
Shweta Tiwari Photos
भीगे बाल, कातिलाना निगाहें और गर्दन पर हाथ फेरते हुए एक्ट्रेस ने अपने सेक्सी हुस्न का दीदार करवाते हुए एक से बढ़कर एक किलर अंदाज में पोज दिए हैं। श्वेता ने अपनी इन तस्वीरों में ऐसी आहें भरे की देखने वाले देखते ही रह गए हैं।
Shweta Tiwari Photos
Shweta Tiwari Photos
बताते चलें कि, एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो उनके फैंस उन तस्वीरों पर लाइक्स और कॉमेंट्स की बौछार कर देते हैं। साथ ही लोग एक्ट्रेस के ग्लैमरस लुक्स से अपनी नजरें नहीं हटा पाते हैं।
MORE NEWS>>>नर्मदापुरम में महिला की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, जमीन के विवाद में भिड़े दो पक्ष, चार लोग गंभीर रूप से घायल
आपको बता दें कि, श्वेता को उनके इंस्टाग्राम पर 4.6M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,137 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Leave a Comment