Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ब्लैक साड़ी मे सुरभि ने दिखाया एथनिक लुक, एक्ट्रेस के खुले बाल, कानों में झुमके, बलखाती कमर देख घायल हुए फैंस

Surbhi Jyoti Photos
Surbhi Jyoti Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी की खूबसूरत अभिनत्रियों में से एक सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) आए दिन अपनी ग्लैमरस अदाओं और स्टनिंग फैशन सेंस से लोगों के बीच लाइमलाइट में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, तो फैंस उनके स्टनिंग लुक्स पर अपना दिल हार जाते हैं।
Surbhi Jyoti Photos
Surbhi Jyoti Photos
अपने सुपरकूल और क्लासी अंदाज से लोगों के बीच लाइमलाइट में रहने वाली एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती हैं और उनका हर एक लुक फैंस के बीच शेयर होते ही तेजी से ट्रेंड करने लग जाता है।
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ हॉट फोटोज अपने इंस्टाग्राम (@surbhijyoti) अकाउंट से शेयर कर अपने एथनिक लुक में ग्लैमरस लुक्स का ओवरडोज तड़का लगा दिया है।
Surbhi Jyoti Photos
Surbhi Jyoti Photos
इन तस्वीरों में सुरभि एथनिक लुक्स में चांद सी खूबसूरत नजर आ रही हैं। अपने लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो शानदार लुक्स देती हुई दिखाई दे रही हैं।
अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को खोलकर, कानों में झुमकें, पतली कमर को बलखाते हुए बेहद ही सेक्सी पोज दिए हैं। जिनसे फैंस को अपनी नजरें हटाने में मुश्किलें हो रही हैं।
Surbhi Jyoti Photos
Surbhi Jyoti Photos
एक्ट्रेस सुरभि अक्सर अपने लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहती हैं। सुरभि की ये डिजाइनर साड़ी बेहद ही खूबसूरत है। इन तस्वीरों में उनका लुक भी काफी हटके लग रहा है।
आपको बता दें कि, सुरभि को उनके इंस्टाग्राम पर 10M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 2,861 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Surbhi Jyoti Photos
Surbhi Jyoti Photos
MORE NEWS>>>श्वेता तिवारी ने कराया बाथरूम फोटोशूट, भीगे बाल, कातिलाना अंदाज, में नहाते हुए एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल

Leave a Comment