Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मध्यप्रदेश में पोस्टर पॉलिटिक्स जारी, भोपाल में कांग्रेस कार्यालय पर लगे PAY NATH पोस्टर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मध्यप्रदेश में शुरू हुये चुनावी दौर में पोस्टर पॉलिटिक्स जोरो शोरो से जारी है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जारी पोस्टर हमले अब भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय तक पहुँच गए हैं। यहाँ कार्यालय के बाहार पीसीसी चीफ कमलनाथ के खिलाफ लगे पोस्टर ‘PAY Nath’ नाम से लगाए गए है और साथ ही पोस्टर पर लिखा गया है – “कमलनाथ pay for नारी अपमान।” फ़िलहाल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ये पोस्टर हटा दिए है।
PAY NATH
PAY NATH
भक्तों के लिए 2 माह बंद रहेगा महाकाल का गर्भगृह –
उधर, उज्जैन में महाकाल मंदिर प्रबंध समिति ने एक बड़ा निर्णय लिया है। समिति के अनुसार, इस बार सावन माह में अधिक मास होने के वजह से 4 जुलाई से 7 सितंबर तक महाकाल मंदिर का गर्भगृह श्रद्धालुओं के लिए बंद किया जावेगा। इस दौरान सिर्फ पुजारी और साधु-संत को ही प्रवेश की अनुमति रहेगी और साथ ही महाकाल मंदिर के आसपास का क्षेत्र नो-व्हीकल जोन घोषित कर दिया जायेगा।
MORE NEWS>>>उड़ीसा का वो रहस्यमयी बीच, जहाँ आँखों के सामने ही गायाब हो जाता हैं समुद्र, सालों से वैज्ञानिक भी नहीं सुलझा पाए रहस्य

Leave a Comment