Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बॉर्बी डॉल लुक में शरवरी ने दिखाई हुस्न की बेबाकी, एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरों ने बढ़ाई फैंस के दिलो की धड़कनें

Sharvari Wagh Photos
Sharvari Wagh Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

‘बंटी और बबली 2’ में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) इन दिनों सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में रहती हैं। जब भी वो अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर लाइक्स और कॉमेंट्स की बौछार कर देते हैं।
Sharvari Wagh Photos
Sharvari Wagh
एक्ट्रेस शरवरी आए दिन अपनी बोल्ड और सेक्सी लुक्स की तस्वीरों के कारण लोगों के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं और हमेशा ही अपने स्टनिंग फैशन स्टेटमेंट्स के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती हैं।
Sharvari Wagh Photos
Sharvari Wagh Photos
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@sharvari) अकाउंट पर शेयर कर अपने फैंस के दिलो की धड़कनो को बड़ा दिया हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने पिंक कलर की लेदर ड्रेस पहन “बॉर्बी डॉल” लुक से फैंस को अपनी ओर लुभा रखा हैं।
Sharvari Wagh Photos
Sharvari Wagh Photos
अपने इस आउटलुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने ग्लोइंग मेकअप के साथ अपनी जुल्फों को बिखेर कर अपनी कातिलाना निगाहों से फैंस के दिलों पर खंजर चला दिए हैं।
Sharvari Wagh Photos
Sharvari Wagh Photos
आपको बता दें कि, शरवरी सोशल मीडिया लवर हैं और इंस्टाग्राम पर उन्हें 986K लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 424 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Sharvari Wagh Photos
Sharvari Wagh Photos
MORE NEWS>>>ब्लैक साड़ी मे सुरभि ने दिखाया एथनिक लुक, एक्ट्रेस के खुले बाल, कानों में झुमके, बलखाती कमर देख घायल हुए फैंस

Leave a Comment